आज भी अपनी फिल्म ‘टाइटैनिक’ की जितनी ही हॉट देखती है ये एक्ट्रेस


हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में ही कई सारी ऐसी फिल्में बनी हैं जो कि लोग आज तक भी उन्हें भुला नहीं पाएं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में तो बहुत सारी बनती हैं लेकिन उसमें से कुछ ऐसी फिल्में भी होती हैं जो कि लोगों को लंबे समय तक याद रहती हैं। जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। ऐसी ही एक फिल्में के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं जिसे लोग आज भी वैसे ही पसंद करते हैं जितना की उसे पहले करते थे।

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की फिल्म टाइटैनिक की जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। उस फिल्म को लोगों ने उतना ही प्यार दिया था जब यह रिलीज हुई थी और आज भी इस फिल्म को उतना ही प्यार देते हैं। यह फिल्म 90 के दशक में आई थी और इस फिल्म को पूरी दुनिया का प्यार मिला था। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

फिल्म टाइटैनिक 1997 में बड़े पर्दे पर आई थी। इस फिल्म में सबने ही काफी अच्छी एक्टिंग की थी। लोगों को इस फिल्म में सारे ही सितारों की एक्टिंग पसंद आई थी। इस फिल्म की हीरोइन केट विंसलेट अब 41 साल की हो चुकी है। आपको बता दें कि केट विंसलेट ने बहुत सारी हॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों की लिस्ट सबसे ऊपर उनकी टाइटैनिक फिल्म का नाम सबसे टॉप पर है।

केट विंसलेट की सारी ही फिल्मों को उनके फैन्स का बहुत प्यार मिला है। लेकिन टाइटैनिक फिल्म उनके फैन्स के लिए बहुत ही खास फिल्म है। केट की हिट फिल्मों में उनकी दो फिल्मों के नाम है एक टाइटैनिक और दूसरी दा रीडर है। केट विंसलेट इंग्लैंड से आती हैं और उनका पूरा नाम कैथी एलिजाबेथ केट विंसलेट है।

फिल्म टाइटैनिक में केट विंसलेट ने काफी अच्छी एक्टिंग की थी और उस समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस का खिताब पा लिया था। केट विंसलेट आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। केट विंसलेट की उम्र 40 से भी ऊपर हो गई है।

उनका जलवा वैसे का वैसे ही है जैसा 90 के दशक में हुआ करता था। आज भी लोगों को यह फिल्म उतनी ही पसंद है जैसे पहले थी और फिल्म के साथ-साथ केट विंसलेट को भी उनके फैन्स आज तक पसंद करते हैं।