फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी ‘मनीषा कोइराला’


मुंबई : बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराला अब अपने काम पर ही ध्यान देना चाहती है। मनीषा कोइराला जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘डियर माया’ के माध्यम से एक बार फिर से वह बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी। मनीषा का कहना है कि अब वह पूरी तरह से फिल्मों पर ही ध्यान केन्द्रित करना चाहती हैं, क्योंकि अब वह सिर्फ काम ही करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा है कि अब वह शादी को नो चांस देना चाहती हैं। मतलब अब वह फिर से शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती हैं। न ही किसी रिलेशनशिप में बंधना चाहती हैं। मनीषा का मानना है कि अब उनकी जिंदगी बहुत आगे निकल चुकी है। कैंसर की बीमारी से जूझते हुए उन्होंने काफी चीजें महसूस की हैं। काफी दुनिया देखी है। इसलिए अब वह किसी बंधन के सहारे आगे नहीं बढऩा चाहतीं। वह नई चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हैं। उनका कहना है कि जब वह इस बीमारी से जूझ रही थीं, तो उन्होंने जिंदगी को नए अर्थ से देखना शुरू किया।

अब उन्हें लगता है कि उनकी जिंदगी सिंगल रह कर ही पूरी है। इसलिए खुद को वह अब सिर्फ काम से ही घिरी रखना चाहती हैं। मनीषा ने कहा है कि अब उनकी जिंदगी की प्राथमिकताएं बदल चुकी हैं। उन्होंने बताया है कि जल्द ही वह संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के अलावा दिवाकर बनर्जी की फिल्म का भी हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्हें खुशी है कि उन्हें इस वक्त भी दिवाकर बनर्जी जैसे निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

– वार्ता