अक्षय कुमार मुझसे बिना पूछे बनाई फिल्म और कम पैसों में छुटकारा पाया


बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जो रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ ही जाती हैं। कई सारी फिल्में ऐसे विवादों से गुजर चुकी हैं। आज हम एक ऐसी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं जो रिलीज होने से पहले ही कई सारे विवादों में आ चुकी है। जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से ही यह फिल्म किसी न किसी विवाद में आ रही है।

हम बात कर रहे हैं फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बारे में बात कर रहे हैं। यह फिल्म रियल लाइफ की कहानी पर बनी है। अनीता नर्रे नाम की एक लड़की पर यह फिल्म बनी है। बता दें कि अनीता ने अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा पर केस करने का सोच लिया है। हाल ही मेें फिल्म की एक्ट्रस भूमि पेडनेकर और फिल्म के श्री नारायण सिंह अनीता से मुलाकात करी थी।

बता दें कि खबरों के मुताबिक अनीता को एक एग्रीमेंट की कॉपी दी गई थी जिसमें यह लिखा हुआ है कि अनीता को पांच लाख रुपए दी दिए गए हैं। अनीता ने इस एग्रीमेंट को साइन करने के लिए कुछ वक्त मांगा था। बता दें कि अनीता नर्रे मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। खबर हैं भी सामने आ रही हैं कि अनीता ने सीधा बोल दिया है कि वह इस एग्रीमेंट पर तभी साइन करेंगी जब उन्हें फिल्म की कमाई का एक हिस्सा देंगे।

अनीता का कहना है कि उन्होंने जो यह कदम उठाया था वह एक साहसिक कदम था और वह कहती हैं कि जब उनके इस कदम पर पूरी फिल्म बना सकते हैं तो वह पांच लाख रुपए से ज्यादा डिजर्व करती हैं। फिल्म के डायरेक्टर ने कहा है कि जब यह फिल्म बनानी शुरू की थी तब हमें से किसी को नहीं पता था कि अनीता नाम की कोई लड़की है जिसने ऐसा कुछ काम कर रखा है। जब हमें यह फिल्म बनाते गए तो आगे चल कर पता चला कि ऐसा काम सच में कोई कर चुका है।

डायरेक्टर ने कहा कि हमने अनीता को उसका हक देने के बारे में सोचा और इससे ज्यादा हम कुछ नहीं कर सकते। इस फिल्म पर पहले भी बोला गया था कि अक्षय ने यह फिल्म चोरी करके बनाई है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा सच इस फिल्म के विवादों के बारे में। हमें आपको इस फिल्म के एक-एक सीन के बारे में बताया है कि अक्षय की फिल्म में कॉपी किया गया है। अब यह देखना होगा कि अक्षय इस मुसीबत से कैसे बारह निकलेंगे।

अक्षय कुमार का मज़ाकिया अंदाज़

अक्षय कुमार जब भी ये तुसी बड़े मज़ाकिया हो वाले अंदाज़ में आते हैं तो गदर मचा देते हैं। चाहे फिर वो सीरियस रोल ही क्यों ना हो। जैसे कि भूलभुलैया के साइकियाट्रिस्ट तो आपको याद ही होंगे। मज़ाक मज़ाक में अक्षय ने विद्या बालन का इलाज कर डाला था।

एकदम हटके जोड़ी

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी बिल्कुल हटके है। ऐसे में देखना है कि उनका रोमांस कितना असली और ज़मीनी स्तर पर हकीकत से जुड़ा होता है। बिना पहाड़ियों में नाचे रोमांस कैसे होता है, ये शायद अक्षय बता दें।

खालिस हिंदी फिल्म

टॉयलेट एकदम खालिस हिंदी फिल्म है। चटक और मसालेदार। ऐसे में इसमें कुछ बेहतरीन हिंदी भाषी क्षेत्रों के छिटपुट रंग देखने को मिल ही जाएंगे।

एकदम अलग टॉपिक

फिल्म का टॉपिक एकदम अलग है। ऐसे में देखना है कि टॉयलेट को लेकर कोई कितनी हास्यास्पद फिल्म बना सकता है। फिल्म वैसे भी आलोचना है, आज के समाज पर ताना मारने जैसी।

शौचालय जोक्स

अब ज़ाहिर सी बात है कि बात हल्के होने की हो रही है और चुटकुले ना बने ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में फिल्म में भी टॉयलेट जोक्स तो मिल ही जाएंगे।

हल्का फुल्का संदेश

फिल्म मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। ऐसे में फिल्म संदेश भी देगी लेकिन फिल्म कितने हल्के अंदाज़ में कितना भारी संदेश देती है, ये देखना दिलचस्प होगा।

एकदम झटकेदार गाने

फिल्म के गाने भी मज़ेदार हैं। काफी समय बाद वो पुराने वाले गाने याद आ जाएंगे। जो आपका दिल जिगर लीवर बन जाते थे।

अक्षय की देसी शादी

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद से ही अक्षय कुमार की ये देसी शादी देखने को फैन्स काफी उतावले हैं।

शानदार डायलॉग्स

अक्षय कुमार के डायलॉग्स वैसे भी काफी कड़क होते हैं। ऐसे में इस फिल्म में तो कॉमेडी होनी हो तो ज़ाहिर सी बात है कि अक्षय के डायलॉग्स फैन्स को काफी समय तक याद रह जाएंगे।

कुछ दिन में फिल्म

बस कुछ ही दिनोंं में फिल्म का इंतज़ार खत्म हो जाएगा। बस फिल्म पर कोई और मुसीबत ना आए तो।