अली असगर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कहने की असली वजह बताई


 ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कहने वाले कॉमेडियन अली असगर का कहना है कि वह शो को बेहद मिस करते हैं।

अब यह कहा जा रहा है कि अली असगर ने इस शो को कपिल और सुनील के हुए विवाद की वजह से छोड़ा था। लेकिन आप को बता दें कि यह अभी तक सच नहीं था क्योंकि अली असगर ने इस शो को छोडऩे की पहली बार खुद से वजह बतायी है।

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर जब से इस शो का हिस्सा नहीं है जब से सुनील और कपिल के बीच में लड़ार्ई हुई है। अली असगर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह इस शो से अलग होने की बात बाता रहें है।

 

अली का कहना है कि मैं शो को बहुत मिस करता हूं यहां काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा है लेकिन एक समय ऐसा भी आता है जब इंसान एक ही तरह का रोल करके थक जाता है तो उसमे चेंज आना भी बहुत जरूरी होता है । और इस शो में अब कुछ नया करने का कुछ स्पेस बचा नहीं था इसलिए मैने शो से अलग होने का फैसला किया था।

अली सगर ने यह भी कहा कि सुनील और कपिल के बीच जो भी हुआ वह बिल्कुल सही नहीं था। और यह विवाद होना भी नहीं चहिए था । बहुत जल्द ही अली असगर कपिल शर्मा के राइवल रहे कृष्णा अभिषेक के साथ मिलकर नया शो लाने वाले हैं।

दोनों ही शो से अलग होने के बाद अली असगर और सुनील ग्रोवर एक साथ मिलकर लाइव इवेंट के जरिए अपने फैंस को हंसा रहे हैं । हाल ही में अली ने सलमान खान के सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट शो के स्पेशल शूट में भी हिस्सा लिया है।

आपको बता दें कि 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते समय कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हुआ था। कपिल औैर सुनील के झगड़े के बाद से ही अली असगर और चंदन प्रभाकर भी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बने और ऐसा मना जा रहा है कि अली सगर ने भी इस विवाद के चलते हुए ही शो को अलविदा कहा है ।