जोधपुर में अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, आनन-फानन में मुंबई से बुलाई गयी डॉक्‍टरों की टीम


बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग के वक्त अचानक तबियत खराब हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ के डॉक्टरों की टीम मुंबई से जोधपुर चार्टर्ड विमान में पहुंच रही है।

अमिताभ की जांच के बाद ही यह फैसला लिया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं। अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म की रातभर शूटिंग की है जिसकी वजह से उनकी अचानक से तबियत खराब हो गई है। बता दें कि आमिर खान उनके साथ ही हैं।

खबरों के अनुसार वे अपने होटल के कमरे में हैं और आराम कर रहे हैं।  उन्होंने सुबह पांच बजे तक शूटिंग की है। उन्होंने सुबह पांच बजे ही अपने ब्लॉग में लिखा था कि वे अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे और आराम करेंगे। उन्होंने अपने ब्लॉग में सुबह ही लिखा था कि उन्हें तबियत खराब महसूस हो रही है।

जैसे ही ये खबर मीडिया में आई, सैंकडों की तादाद में अमिताभ बच्चन के फैन्स जोधपुर एयरपोर्ट पर जमा हो गए हैं। काफी लोग उनके होटल के आसपास भी जमा हो गए हैं। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर उनके चहेते सुपरस्टार को हुआ क्या है।

2 अगस्त 1982 में कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ था। इस हादसे में अमिताभ बच्चन के पेट में मेज का कोना लगा था और उन्हें 2 महीने तक अस्पताल में रहना पड़ा था।

अमिताभ बच्चन के लाखों फैन्स ने उनके लिए दुआएं की थीं और अमिताभ भी मानते हैं कि उन्हीं दुआओं ने उनकी जान बचा ली। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने ट्वीट किए थे।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे