अनुष्का ने प्रभास को सेक्सिएर हंक कहा


भारत की अभिनेत्रियों को आजकल टॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से जलन होनी चाहिए। अनुष्का (देवसेना) को फिल्म में ऐसी भूमिका मिली जो दो हीरों के साथ थीं बल्कि जो फिल्म में साजिश के लिए निर्णायक था। प्रभास (बाहुबली) और राणा दगूबाती (भल्लादेव) को फिल्म में उनके हॉट अवतार के बारे में बोला जा रहा है लेकिन एसएस राजामौली कि फिल्म में वह देवसेना की भूमिका निभा रही हैं जो शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत ही मजबूत महिला हैं।

आजकल अनुष्का शेट्टी फिल्म बाहुबली 2 की प्रमोशन और इंटरवीयू देने में खासा व्यस्त हैं। उनकी बातों में एक बेपाकपन और विचारों में स्पष्टता है। उन्होंने अपनी बातों में काफी बार कहा कि प्रभास और राणा के साथ काम करना उनके लिए बहुत अच्छा अनुभव था और वो चाहती हैं आगे भी वो तीनों एक साथ काम करें ऐसा कहा अनुष्का ने ।

उन्हें पूछे गए सवालों में एक ऐसा सवाल भी पूछा गया जो बहुत ही रोमांचित है कि उन्हें प्रभास और राणा में से सेक्सिएर हंक  कौन लगता है? तो अनुष्का ने बिना रुके इसका जवाब दिया कि प्रभास लगते हैं सेक्सिएर हंक। अनुष्का ने कहा राणा उनके भाई की तरह हैं। राणा उन्हें ब्रो बोलते हैं और वो भी उन्हें ब्रो बोलती हैं।

सारे फैंस उनके हीरो प्रभास की लव लैफ के बारे में जानना चाहते हैं। अनुष्का और प्रभास के निकटता होने की अफवाहें आ रही हैं। वैसे देखा जाए तो सब उन दोनों के साथ आने का इंतजार कर रहे हैं जिससे की उनके रिश्ते को सार्वजनिक बनाया जा सके। अनुष्का और प्रभास की साथ की फोटों को भी उनके फैन्स सोश्यल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

इन सबके बीच में अनुष्का अपने मन की बात को बोलने में भी कोई कष्ट नहीं करती । वह निश्चित रूप से एक अभिनेत्री की तरह लगती है जो अपनी राय छिपाना नहीं चाहती हैं भले ही यह अधिक अटकलों को जन्म देती हो। लेकिन हम अभी भी दोनों सितारों के व्यक्तिगत समीकरण के बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार करते हैं, बस उनके प्रशंसकों की तरह, हम चाहते हैं कि अनुष्का और प्रभुस वास्तविक जीवन में भी एक साथ आएँ।