अनुष्का की इस बात से चिढ़ते हैं विराट, आमिर के सामने किया खुलासा


भारतीया क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खेल की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है। विराट कोहली के खेलने के अंदाज से उनके फैन्स तो दीवाने हैं ही वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट की दुनिया केदमदार खिलाड़ी भी कायल हैं उनके खेलने के अंदाज से। बॉलीवुड भी पीछे नहीं है सितारों को भी अपनी बल्लेबाजी का दीवाना बनाया हुआ है। विराट कहोली की पर्सनल लाइफ में भी लोगों पसंद है। वह जानना चाहते हैं कि उनके पसंदीदा बल्लेबाज की जिंदगी में क्या हो रहा है।

उन्हें क्या पसंद है क्या नहीं यह सब में सबको दिलचस्पी है। विराट को अक्सर देखा गया है कि वह अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं और सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें वायरल करते रहते हैं। आप सबको ही पता है कि विराट कहोली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा हैं और उनके लिए उनका प्यार किसी से भी छुपा हुआ नहीं है। वह अपना प्यार अनुष्का के लिए सबके सामने जाहिर करने से डरते नहीं हैं।

आपको बता दें कि विराट कहोली ने बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान के स्पेशल चैट शो में अनुष्का शर्मा की कई सारी बाते शेयर की हैं। विराट कोहली और आमिर खान एक साथ टीवी के एक चैट शो में नजर आएंगे। दोनों ने इस शो की शूटिंग कर ली है। आपको बता दें कि आमिर और विराट का यह चैट शो दिवाली पर ऑन एयर होगा। यह दोनों ही अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें अपने फैन्स के साथ शेयर करेंगे।

चैट शो में यह पूछा गया कि लंहगे में अनुष्का शर्मा और शेरवानी में विराट कोहली यह क्या हो रहा है

चैट शो में विराट कोहली ने अपने और अनुष्का शर्मा के रिश्ते पर वह खुल कर बात करते हुए नजर आएं हैं। विराट से यह पूछा गया कि अनुष्का में बुरी और अच्छी बातें क्या हैं तो विराट ने जवाब दिया कि वह बहुत ज्यादा ईमानदार और केयर करनी वाली लड़की हैं। विराट ने कहा कि मुझे उनकी यह बात बहुत पसंद है। विराट ने कहा कि मुझे उनकी सारी ही बातें पसंद है। उनमें ऐसी कोई बात नहीं है जिससे मुझे नफरत हो। हां मुझे उनमें एक बात नहीं पसंद वह हमेशा पांच-सात मिनट लेट आती हैं।

विराट ने कहा मुझे उनका ईमानदारी और केयररिंग एटीट्यूड बहुत पसंद है और मुझे अच्छा इंसान बनाने का भी क्रेडिट उन्हीं को जाता है। विराट का कहना है कि वह हमेशा उनका साथ देती हैं औैर वह दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं। विराट ने कहा कि अनुष्का औैर मैं तीन-चार सालों से एक साथ हैं और इस दौरान मेरे अंदर जितने भी अच्छे बदलाव आएं हैं वह सारे अनुष्का लाईं हैं।

शो में विराट कोहली ने यह बात को कबूला है कि अनुष्का उनकी लिए बहुत खास हैं

इस चैट शो में विराट से पूछा गया कि आपका निक नेम चीकू कैसे है। तो इस पर विराट ने कहा कि जब वह अंडर 17 खेलते वक्त जब मैंने अपना हेयरकट करवाया था तो उस हेयरकट में मेरे कान बहुत दिखाई देतेे थे। तो उसके बाद मुझे हर कोर्ई चीकू के नाम से बोलना शुरू हो गए थे। उसके बाद मेरेे इस नाम की शुरूआत एमएस धोनी ने की थी और फिर स्टंप माइक ने अपना काम कर दिया।

आप सब ही जानते हैं कि विराट अनुष्का को प्यार से नुष्की बुलाते हैं। हम सब ही दुआ करेंगे कि चीकू और नुष्की का प्यार दिन ब दिन परवान चढ़ता जाए और यह दोनों यंग जनरेशन को उनके रिलेशनशिप से अच्छे टिप्स मिले।