अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ से भरवाया बांड, अब शारीरिक संबंध बनते भी है तो …….


जल्द ही बड़े परदे पर शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फिर से धमाल मचाने आ रही है। अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर ये दोनों बड़े स्टार्स बहुत ज्यादा उत्साहित है। हाल ही में शाहरुख़ ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है जिसके बाद इस फिल्म की चर्चा और ज्यादा बढ़ गयी है। जी हाँ, आपको ये ट्वीट पढ़के कुछ अटपटा लग सकता है पर ऐसी कोई बात नहीं है जिसपर आपत्ति की जा सके ये सिर्फ एक मज़ाक भर था।

दरअसल इस फिल्म में शाहरुख़ का किरदार कुछ इस तरह का है जिसमे उन्हें काफी फ्लिर्टी किस्म का दिखाया गया है या आम भाषा में कहे तो लड़कियों के पीछे घूमने वाला या छिछोरा किस्म का इंसान कह सकते है पर ये सिर्फ फिल्म की कहानी का हिस्सा है।

हाल ही में जो फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है उसमे अनुष्का शर्मा शाहरुख़ से एक इनडैमनिटी बॉन्ड (क्षतिपूर्ति पत्र) साइन करवा रही हैं जिसके मुताबिक अगर ‘उन दोनों के बीच अगर कभी शारीरिक सम्बन्ध बनते है तो शाहरुख़ पर कोई आपत्ति नहीं उठायी जायेगी और न ही उन्हें कोई हर्ज़ाना देना पड़ेगा। वहीं बाद मे अनुष्का शाहरुख को बताती हैं कि उन्होंने एलएलबी की हुई है और वो परिवार के कानूनी मामलों को संभालती हैं।

इसी सीन के ऊपर शाहरुख़ ने ट्वीट कर दिया है की उन्हें बेहद ख़ुशी है की उन्हें अनुष्का के साथ रिश्ते बनाने के बाद किसी मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं ।

पहले भी ये जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुकी है और इनकी फिल्मे परदे पर कामयाब भी हुई है तो अंदाजा लगाया जा रहा है इस बार भी ये जोड़ी परदे पर कामयाब होगी।