‘बेफिक्रे गर्ल’ वाणी कपूर ने दिया सोशल मीडिया पर बोल्ड चैलेंज, जानिए क्या !


नई दिल्ली: ‘बेफिक्रे’ की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसे सुनकर और देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यूं तो सोशल मीडिया पर पहले भी ‘आइस बकेट चैलेंज’, ‘ब्रेक द बियर चैलेंज’, ‘बीट पे बूटी’ जैसे चैलेंज वायरल हो चुके हैं लेकिन बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर ने एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। #StripsToBasics के साथ वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, वीडियो में वो अपने कपड़े उतारते दिख रही हैं, और लोगों को भी चैलेंज दे रही हैं कि वो भी #StripsToBasics का हिस्सा बनें और अपने वीडियो अपलोड करें।

 

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वाणी का वीडियो किस मुहिम का हिस्सा है। लेकिन वाणी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वाणी ने दो और वीडियो की झलक पोस्ट की है, जिसमें वो लोगों से ये चैलेंज एक्सेप्ट करने को कह रही हैं।

 

एक वीडियो में वाणी ने शर्ट पहन रखी है, जिसे वह उतार रही हैं। जबकि दूसरे वीडियो में वो टी-शर्ट उतारती हुई नजर आ रही हैं। वाणी ने इस चैलेंज में लेबल रितु कुमार को टैग किया है।

 

वाणी ने इस चैलेंज में लेबल रितु कुमार को टैग किया है। इससे पता चलता है कि वो रितु कुमार के साथ कुछ नया लाने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आया है कि ये किस मुहिम का हिस्सा है।

 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने 2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। उनका कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘बेफिक्रे’ के पहले से ही रणवीर को जानती हैं. पहले से जानने की वजह से हमारे बीच तालमेल अच्छा रहा। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग पेरिस में हुई थी।

वैसे वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो राजुबेन से की थी।  इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की।    वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था।  अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से आलोचकों के मुंह पर ताले जड़ दिए थे।  वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए फिल्मफेयर आवर्ड बेस्ट डेब्यू इन फीमेल से भी नवाजा गया।  इसके बाद वाणी ने तमिल फिल्म आहा कलण्याम की।  जोकि  हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी।