बाहुबली विलेन ‘भल्लालदेव’ अब हॉलीवुड में जल्द दिखायेंगे अपना दम


फिल्म बाहुबली की अपार सफलता का फायदा इस फिल्म की स्टारकास्ट को भी मिलने लगा है, ये तो आप समझ ही गए होंगे। फिल्म के लीड हीरो प्रभास की लोकप्रियता जिस तरह बढ़ी है उससे उनके पास फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लग गयी है। साथ ही इस फिल्म में विलेन ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले राणा डुग्गुबाती की भी पॉपुलैरिटी एक बेहतरीन कलाकार के रूप में बढ़ रही है।

हाल ही में उन्हें भी कई फिल्मों के ऑफर आये पर ताज़ा ऑफर जो उनके पास आया है वो वाकई हैरान कर देने वाला है। जी हाँ आप अंदाज़ा नहीं लगा सकते की बॉलीवुड के इस नए और दमदार विलेन की चर्चा अब विदेशों में भी खूब हो रही है जिस वजह से विश्व प्रसिद्ध यूके के लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज से फिल्म का ऑफर मिला है जो उन्होंने ख़ुशी से स्वीकार भी कर लिया है।

जी हाँ ये राणा डुग्गुबाती के फैंस के लिए काफी ख़ुशी की खबर है की साथ ही उन्हें इस विश्वस्तरीय फिल्म स्टूडियो ने एशियन ब्रैंड एंबैस्डर भी बनाया है। जल्द ही राणा इंटरनेशनल ऑडियंस के सामने अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नज़र आएंगे।

लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज के प्रोडूसर ने बताया की उन्हें काफी ख़ुशी है की राणा को उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन किया है, और वो मानते है की राणा में जबरदस्त अभिनय कौशल है।

साथ ही उन्होंने बताया की इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट सितम्बर तक फाइनल कर ली जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल तक पूरी कर ली जाएगी और उम्मीद है अगले साल ही फिल्म को रिलीज़ किया जा सकता है। फिल्म की कहानी के बारे में अभी बताने से इंकार किया गया है।

आपको बता दें फिलहाल राणा डुग्गुबाती अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजु नेने मंत्री’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसमे उनके अपोजिट काजल अग्रवाल हैं। ये फिल्म एक पोलिटिकल थ्रिलर है।