इन दो बड़ी फिल्मों से कमाई का नया रिकॉर्ड बनाने को बेताब अजय देवगन


अजय देवगन उन बॉलीवुड सितारों में से है जो विफलता के बाद हार नहीं मानते और अपने अगले प्रयास में दुगने दमख़म के साथ मैदान में उतरना इनकी आदत है। अपनी पिछली फिल्म की असफलता के बाद अब अजय का पूरा ध्यान केन्द्रित है उनकी अगली आने वाली फिल्मों पर जो है ‘गोलमाल अगेन’ और ‘बादशाहों’।

फिल्म शिवाय से अजय देवगन को काफी उमीदें थी पर इस फिल्म के बुरी तरह से विफल होने के कारण अजय को काफी जोरदार झटका लगा था पर कहते है ना “जंग में वो ही टिक पाता जिसमे गिरकर दोबारा खड़े होने की ताकत होती है”।

सूत्रों के मुताबिक शिवाय फिल्म में अजय देवगन ने भरी-भरकम बजट इन्वेस्ट किया था जो 100 करोड़ की कमाई करने के बाद भी अजय को नुक्सान पहुंचा गयी। इस विफलता ने अजय के स्टारडम पर भी सवाल खड़े कर दिए थे, जिससे तिलमिलाए अजय ने अपनी पूरी ताकत इन दोनों फिल्मों में झोंक दी है।

इस साल अक्टूबर तक उनकी ये दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो जायेंगी। गोलमाल अगेन में निर्देशक रोहित शेट्टी और अजय की जोड़ी फिर से बड़े परदे पर जलवा बिखेरती नज़र आएगी जो बॉलीवुड की सबसे मजबूत और सुरक्षित हिट जोड़ी कही जाती है।

वहीँ दूसरी और ‘बादशाहों’ में अजय का साथ दे रहे है निर्देशक ‘मिलन लथुरिया, जो अजय देवगन को लेकर ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ बना चुके है। इस फिल्म में सुलतान मिर्ज़ा के किरदार ने अजय देवगन को अभिनय में नए शिखर पर पहुँचाया था।

‘गोलमाल अगेन’ दिवाली पर रिलीज हो रही है, जिसमे अजय को ये फ़ायदा मिल सकता है जी उस वक्त अजय की फिल्म के सामने मुकाबले के लिए कोई और फिल्म नहीं होगी।

इन दोनों फिल्मों में जबरदस्त एक्शन दिखाया जाएगा जिसे हॉलीवुड फिल्मों की टक्कर का बताया जा रहा है। इन फिल्मों के लिए अजय ने करीब 500 करोड़ कमाने का टारगेट रखा है , उनका मानना है ‘बादशाहों’ करीब 200 करोड़ की कमी करेगी और ‘गोलमाल अगेन’ 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।