‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस के साथ विदेश में हुआ कुछ ऐसा आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान


जानामाना टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ जो कि दर्शकों में बहुत ही मशहूर है। लोग उस कॉमेडी सीरियल को बहुत ही पंसद करते हैं आजकल हर किसी के मुंह पर इस सीरियल के डायलोग हैं चाहे कोई बच्चे हो या फिर कोई भी बड़ा।

source
अब हम आपको बताते हैं कि इस सीरियल की एक्ट्रेस सौम्या टंडन के साथ विदेश में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं। सौम्या टंडन पिछले सप्ताह छुट्टियों पर इस्तांबुल गई थी। वहां पर उनके साथ लूट की घटना हो गई एक टैक्सी ड्राइवर ने उनसे 1,000 यूरो की चोरी कर ली थी।

source
सौम्या ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी थी। एका रिपोर्ट के अनुसार सौम्या ने बताया कि ड्राइवर ने जान बूझ कर टैक्सी बीज रास्ते में रोक दी और प्रार्थना करने लगा मुझे जाने दो। ड्राईवर ने टैक्सी का मीटर भी नहीं चलाया हुआ था।

source
सौम्या ने कहा कि जब उसने उसे पैसे देने लगी तो उसने कहा की यह गलत कंरसी है सौम्या को लगा कि टर्की में दो कंरसी चलती हैं यूरो और लीरा। लेकिन जैसे ही सौम्या ने अपना पर्स खोला तो ड्राइवर ने 1,000 यूरो पर्स में से निकाल लिए इसका पता न चले तो वह बीज सड़क पर चिल्लाने लगा। सौम्या को इसका पता ड्राइवर के जाने के बात पता चला कि उनके पर्स से पैसे गायब हैं।  सौम्या छुट्टियों पर अपने पति के साथ गई थी इस्तांबुल। पर उनकी छुट्टियों का मजा किर किरा हो गया।