भारती बन गईं कपिल की ‘बबली’, ये है दोनों की कॉन्ट्रोवर्सी का सच !


नई दिल्‍ली: अभी दो-तीन पहले ही खबरें सामने आईं  कि कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का जल्‍द ही हिस्‍सा बनने वाली हैं, तो वहीं दूसरी खबर आई कि शो के पहले ही दिन भारती का कपिल की टीम से झगड़ा हो गया और भारती शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली गईं।

Source

इन खबरों में से एक बात तो पक्‍की हो गई है कि सालों पहले ‘कॉमेडी सर्कस’ के मंच पर साथ नजर आ चुके कपिल शर्मा और भारती एक बार कपिल के शो में साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन अब अपने और कपिल की टीम के बीच हुए झगड़े की खबरों पर खुद भारती आगे आई हैं और उन्‍होंने इन्‍हें अफवाह बताया है।

भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किए

Source

शुक्रवार को भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किए हैं और अपने इस शो से जुड़ने की खबरों को पक्‍का कर दिया है। साथ ही अपना फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा। ‘कौन कहता है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं।’ भारती ने अपने इस फोटो में कपिल को भी टैग किया है।

कपिल के शो में जुड़ने की सबसे अच्‍छी बात यहां कलाकार को मिलती है ‘रचनात्‍मक स्‍वतंत्रता’ 

Source

इस शो से जुड़ने की बातों पर भारती ने अपने बयान में कहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ने की सबसे अच्‍छी बात है कि यहां कलाकार को ‘रचनात्‍मक स्‍वतंत्रता’ मिलती है। आईएएनएस के रिपोर्ट के अनुसार भारती ने अपने बयान में कहा है, ‘इस शो से जुड़ी सबसे अच्‍छी बात है कि यहां कलाकारों को अपना किरदार समझने या उसे करने के लिए रचनात्‍मक तौर पर काफी खुलापन दिया जाता है।’ भारती इस शो में एक पंजाबी किरदार निभाने वाली हैं और वह इस बात से काफी खुश हैं कि कपिल और भारती को लोग साथ देखना चाहते हैं।
Source

भारती ने कहा, ‘ द कपिल शर्मा शो’ पर यह काफी उत्‍साह से भरा दिन था। मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है।’ हाल ही में कपिल शर्मा की टीम को उनके पुराने साथी चंदन प्रभाकर ने जॉइन किया है।

 चंदन के वापिस आने और भारती के जुड़ने से शो की टीआरपी में फिर उछाल की उम्‍मीद 

Source

दो महीने पहले फ्लाइट में हुए एक झगड़े के बाद कपिल की टीम के कुछ साथी जैसी सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, चंदन कपिल के शो को छोड़कर चले गए थे। ऐसे में कपिल सिर्फ कॉमेडियन किकू शारदा और शुमोना के साथ अपना शो चला रहे थे, जिसके चलते उनके शो की टीआरपी काफी गिर गई थी। ऐसे में चंदन प्रभाकर के वापिस आने और भारती के इस शो से जुड़ने के बाद शो की टीआरपी में फिर से उछाल आने की उम्‍मीद है।

भारती और कपिल पहले भी ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ काम कर चुके हैं 

Source

भारती और कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ काम कर चुके हैं और अब दर्शक एक बार फिर दोनों की जोड़ी को छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं। सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद शो छोड़कर जाने वाले चंदन प्रभाकर भी ‘चंदू चाय वाले’ के किरदार में लौट आए हैं। अब शो के निर्माताओं को उम्मीद है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से लोकप्रियता की ऊचाइंया हासिल कर पाएगा