बिग बास -11 का प्रोमो रिलीज, पड़ोसियों को परेशान करते नजर आए सलमान


टीवी का सबसे बड़ा और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 जल्द ही छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला है.लंबे इंतजार के बाद हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो की सबसे खास बात ये है कि इसमें शो के होस्ट सलमान अपनी शादी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

इस बार ये शो पड़ोसी-पड़ोसी थीम पर आधारित है।सलमान भी प्रोमो में पौधों को पानी देते और घर के काम करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी पड़ोसी से नोक-झोक भी चल रही है। प्रोमो में दिखाया गया है कि पड़ोसी महिला सलमान की शादी को लेकर काफी परेशान हैं।वह उनसे कहती हैं कि अगर अब तक उन्होंने शादी कर ली होती, तो घर के काम उन्हें खुद नहीं करने पड़ते। इस पर सलमान भी अपने मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं कि अगर वह सिंगल होतीं, तो सलमान उनसे ही शादी कर लेते।

 

इस प्रोमो को देखकर साफ लग रहा है कि बिग बॉस सीजन-11 में ह्यूमर और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगने वाला है।

क्या पता अगले प्रोमों में सलमान की शादी के बारे में और भी कुछ जानने को मिल जाए। 45 सेकंड के इस प्रोमो में सलमान कहते हैं कि ‘पड़ोसी बजाने आ रहे हैं बारह’, यानी इस पड़ोसी थीम के साथ इस बार खूब खींचतान देखने को मिलने वाली है।

वैसे इस बार बिग बॉस को दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी की गई है। ऐसे में ये नया फॉर्मेट देखने वाला होगा।

इससे पहले भी बताया गया है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा। शो की थीम भी पड़ोसी रखी गई है। यही नहीं, इस बार भी बिस बॉस ने ऐसे आम लोगों को घर पर आने के लिए इंवाइट किया है जो सोशल मीडिया पर खासे चर्च‍ित हैं।

इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में सभी कंटेस्टेंट्स चार महीनों तक घर में कैद रहेंगे। इस बार भी आम आदमी शो का हिस्सा होगें, लेकिन इस बार उनको शो में हिस्सा लेने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे। हालांकि वह शो में टास्क जीत कर पैसे कमा सकते हैं।