‘द कपिल शर्मा शो’ पर हुआ फिर से बड़ा झगड़ा


कपिल शर्मा आजकल सुर्खियों में बने रहते हैं। कपिल शर्मा के कॉमेडी के किंग के रूप में जानते है। कपिल शर्मा के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। आजकल कपिल शर्मा के दिन भी गरदीश में चल रहे हैं। जब से कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ार्ई हुर्ई है तब से ही कोर्ई न कोई बातें सामने आ ही जाती हैं।

सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद से ही उनके शो के बाकी कलाकार अली असगर, चंदन प्राभकर और सुगंधा भी शो को छोड़ गए हैं। कई खबरे आती रहती हैं कि कपिल के शो में उनके बाकि पूराने कलाकार वापस आ रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह की आने की बातें हो रही हैं और भारती कपिल के शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार भी हो गईं थी लेकिन खबरों के मुताबिक यह बात सामने आर्ई है कि भारती जब शो पर पहले दिन ही उनका कपिल से झगड़ा हो गया है और वह बिना शूटिंग करे ही वापस चली गईं हैं।

कपिल पर दुखों की बरसात सी हो गर्ई है जब कुछ ठीक होने लगता है तभी कुछ न कुछ हो जाता है। बताया जा रहा है कि भारती जब पहले दिन शूटिंग करने आईं थी तो वह बहुत खुश थी लेकिन खबरें यह आ रही हैं कि भारती को अपनी शो में एंट्री का सीन कुछ पंसद नहीं आया था जिससे वह बहुत नाराज भी थी इसके चलते भारती का झगड़ा हो गया और वह बिना शूटिंग करे शो से चलीं गईं।

खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि भारती कल रात को 8 बजे तक कपिल शर्मा के ऑफिस में थीं और यह भी बताया जा रहा है कि भारती ने कपिल को बोला था कि उन्हें अपना सीन अच्छा नहीं लगा है। भारती ने अपनी पूरी बात को कपिल के सामने रखा था।

सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि भारती के बॉयफ्रैंड हर्ष से पूरी बात होने के बाद ही इस सीन पर हामीं भरी गई थी लेकिन भारती को यह सीन नहीं अच्छा लगा था और उन्होंने कहा था कि मैं यह सीन नहीं करूंगी और वह इस सीन को बदलना चाहती थीं।

भारती ने अपनी बात कपिल की टीम को अच्छे से समझा दीं थीं। यह भी बताया जा रहा है कि भारती को इस सीन के लिए मनाया जा रहा था लेकिन भारती अपनी ही जिद पर अड़ी हुईं थीं कि वह यह सीन नहीं करेंगी और वह बिना ही शूटिंग करे सेट से वापस चली गई।

बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े को भी कोई भूला भी नहीं था और अब यह झगड़ा हो गया। सुनील के साथ हुए कपिल के झगड़े के बाद से ही कपिल के शो के कर्ई सितारे उनका शो छोड़ कर चले गए थे।

कपिल के शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए कई नए किरदारों को लाया गया है लेकिन उनसे भी कोई बात नहीं बन पायी है। शो को वैसी टीआरपी नहीं मिल रही है। अब यह देखना होगा कि भारती कपिल के शो में वापस आती हैं कि या फिर कपिल के शो को बंद करने की नौबत आ जाती है। देखते हैं क्या होता है कपिल शर्मा के साथ।