इस हफ्ते आएगा Bigg Boss 11 में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह के चलते बंद किया गया है वोटिंग लाइन्स को


bigg boss11

बिग बॉस शो की इस हफ्ते वोटिंग लाइन बंद कर दी गईं हैं। लोग जब अपने पसंदीदा घरवाले को बचाने के लिए बिग बॉस की साइट पर गए तो वहां पर जाकर पता चला कि इस हफ्ते वोटिंग लाइन को बंद किया हुआ है।

Shilpa & Akash

बता दें कि इस हफ्ते घर से बाहर निकलने के लिए जो घरवाले नॉमिनेटेड हैं उनमें नाम शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी का नाम भी है।

bigg boss 11

शिल्पा और आकाश दोनों ही शो के लिए टीआरपी लेकर आ रहे हैं। यही वजह हो सकती है कि बिग बॉस इस हफ्ते इन दोनों में से किसी को भी घर से बाहर जाने नहीं देना चाहते हैं।

इसी वजह से वोटिंग की लाइन को इस हफ्ते बंद कर दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह ट्रैक शो में क्या नए ट्विस्ट लाता है।

bigg boss 11

बिग बॉस के घर के अंदर घरवालों को इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है कि इस हफ्ते बिग बॉस शो की वोटिंग लाइन बंद कर दी गईं हैं। शायद यह भी हो सकता है कि इस बात का फायदा उठाकर बिग बॉस शिल्पा या आकाश दोनों में से किसी एक को सीक्रेट रूम में भेज सकते हैं।

Shilpa & Akash

सीक्रेट रूम का यह मतलब है कि बिग बॉॅस के घर से वह सदस्य उस रूम में चला जाएगा लेकिन बता दें कि बाकी जो घर के सदस्य हैं वह उस इंनसान को नहीं देख पाएंगे पर वह सदस्य सीक्रेट रूम से बैठ कर बाकि घरवालों को जरूर देख सकता है।

Shilpa & Akash

यह भी बोला जा रहा है कि सीक्रेट रूम में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री को भी रखा जा सकता है। बिग बॉस के घर में कुछ भी हो सकता है अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में कौन-कौन से ट्विस्ट लेकर आता है।

Bandagi

वैसे तो बंदगी कालरा घर से बाहर हो चुकी हैं। बंदगी जब से शो से बाहर आईं हैं तभी से वह बहुत से मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़ रही हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।