बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को हो सकती है जेल , अर्शी खान से विवाद को लेकर फंसे


बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत में उम्मीद की जा रही थी की ये सीजन शायद इस बार अपने पिछले सीजनों की तरह विवादों में नहीं फंसेगा पर अब साबित हो चुका है की इस शो और विवादों का चोली दामन का साथ है। अब ये विवाद टीआरपी का हिस्स्सा है या फिर इस घर में आने के बाद कंटेस्टेंट अपने आपने में नहीं रह पाते ये समझ से बाहर की बात है।

इस बात को लेकर लोगों के अलग अलग मत हो सकते है पर इस सीस्सों की जिस तरह शुरुआत हुई यूज़ देखकर लगने लगा था की इस बार शो विवादों में रहने का रिकॉर्ड दोबारा तोड़ सकता है। पहले ही हफ्ते में सलमान और जुबैर के विवाद के बाद मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा और अब एक के बाद नए विवाद सामने आ रहे है।

हाल ही में अर्शी खान और प्रियांक के बीच हुए विवाद में नया मोड़ आ गया है जिसमे बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक को जेल की हवा खानी पड़ सकती है। ऐसा पहली बार होने वाला है की किसी कंटेस्टेंट को शो के बीच में ही पुलिस गिरफ्तार करके ले जाए।

आईये आपको बताते है क्या है पूरा मामला। दरअसल प्रियांक शर्मा ने शो में वापसी जोरदार से की थी लेकिन शो में अर्शी खान को लेकर ऐसी बातें की जो उन्हें मुश्किल में डाल दी है।

शो में वापसी करने के बाद प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान के निजी जिंदगी के गंदे कामों की खबर लीक कर थी जिसके कारण अर्शी के पब्लिशर नाराज हो गए। उन्होंने प्रियांक शर्मा के खिलाफ नेशनल चैनल पर ख़बर लीक करने के कारण केस दायर कर दिया।

इस शो में भले ही ये प्रतिभागियों को चेतावनियां दी जाती हो की पर्सनल कमैंट्स नहीं करने है पर लड़ाई के वक्त गुस्से में बात आगे बढ़ ही जाती है। ऐसा की कुछ प्रियंक के साथ भी होता दिख रहा है।

अब जो कुछ भी प्रियांक ने कहा वो सही है या नहीं इसका फैसला तो जांच के बाद ही होगा पर नेशनल टीवी पर किसी के चरित्र को लेकर ऐसी टिपण्णी ठीक बात नहीं है। इस विवाद को कई नज़रों से देखा जा रहा है। अब देखना होगा की आगे क्या होता है और ये तो आने वाला समय ही बताएगा।