इस खूबसूरत अभिनेत्री को पैदा होने से पहले ही मार देना चाहता था पिता, आज दुनिया है फैन !


Pooja chopra

बॉलीवुड फिल्म अय्यारी 18 फरवरी को बड़े परदे पर रिलीज़ के लिए तैयार है और आपको बता दें इस फिल्म के ट्रेलर जबरदस्त धूम मचा रहे है जिसमे अभिनेता मनोज वाजपई के दमदार डायलॉग सुनाई दे रहे है। आज हम बात कर रहे है इस फिल्म की अभिनेत्री पूजा चोपड़ा के बारे में जो इन दिनों अय्यारी फिल्म में अपने किरदार को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रही है।

Pooja Chopraबॉलीवुड में इन्होने काफी स्ट्रगल किया है पर आज हम आपको इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में ऐसी ख़ास बात बता रहे है जो आपके दिल पर गहरी चोट करेगी। एक इंटरव्यू के दौरान इस अभिनेत्री ने अपनी जिंदगी के इस बड़े राज़ से पर्दा उठाया।

Pooja Chopraपूजा ने बताया की उन्होंने भी अपनी जिंदगी में उन लड़कियों का दर्द सहा है जिनके पेरेंट्स उन्हें इस दुनिया में नहीं लाना चाहते थे। पूजा चोपड़ा एक माध्यम वर्गीय परिवार से सम्बन्ध रखती थी। उनके जन्म से पहले ही उनके परिवार में उनकी एक बहन थी और पिता चाहते थे की उनके घर लड़का हो।

Pooja Chopraजब वो पैदा हुई तो उनके पिता उन्हें देखने अस्पताल तक नहीं आये और तब उनके पिता ने उनकी मां को घर से निकाल दिया था। पूजा के मुताबिक, उनके पिता ने मां के सामने शर्त रख दी थी कि वे या तो उन्हें छोड़ दें या फिर घर छोड़ कर चली जाएं।

Pooja Chopraनवजात बच्ची के साथ उनकी मां कोलकाता छोड़कर मुंबई आ गयी और दोनों बहनों की बड़े संघर्ष से परवरिश की। पूजा ने काम उम्र में ही ठान लिया था की वो एक दिन खूब नाम कमाएंगी।

Pooja Chopra3 मई 1986 को कोलकाता में जन्मी पूजा 2009 में मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं। पूजा ने डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन'(2008) और ‘हीरोइन’ (2012) छोटे-छोटे रोल किए। पहली बार लीड रोल में उन्हें तेलुगु फिल्म ‘Ponnar Shankar’ (2011) में देखा गया था।

Pooja Chopraइसके अलावा वो कमांडो और ये तो टू मच हो गया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। ‘अय्यारी’ (2018) में वे कैप्टन माया सेमवाल का रोल कर रही हैं, जो काफी सख्त आर्मी ऑफिसर है।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।