बॉलीवुड के ये नामी कलाकार आपस में है खास रिश्तेदार, पर दुनिया है अनजान


Alia Bhatt and Imran Hashmi

बॉलीवुड सितारों के प्रति फैंस की दीवानगी जगजाहिर है। जितना लोग इन्हे परदे पर देखना पसंद करते है उतना की अपने पसंदीदा सितारों में बारे में जानना। जब से सितारें सोशल मीडिया पर एक्टिव होने लगे है तो काफी साड़ी जानकारियां फैंस को वहां उपलब्ध हो जाती है पर फिर भी काफी सारी बातें ऐसी है जिनके बारे में आपने नहीं सुना होगा।

most popular actorsआज हम आपको नामी बॉलीवुड सितारों के बारे में ऐसी ही खास बातें बताने जा रहे है जिन पर आपको विशवास नहीं होगा पर ये सच्चाई है। बॉलीवुड में बहुत से एक्टर्स और एक्ट्रेस हैं जो एक दुसरे के करीबी रिश्तेदार लगते हैं लेकिन इसमें से कुछ रिश्तों के बारे में आप नहीं जानते होंगे।

ऐसा नहीं है की इन सितारों ने ये बात किसी से छिपाई हो पर ऐसे मौके भी इन्हे नहीं मिले जहाँ ये बात सामने आ पाए। आईये नजर डालते है इन सितारों पर जो आपसे में है रिश्तेदार पर दुनिया इस बात से है अनजान।

Aamir Khan and Ali Zafarआमिर खान और अली ज़फर: आपको जानकार बेहद हैरानी हो सकती है की आमिर खान और अली जफ़र आपस में रिश्तेदार है। अब आप इस बात को इससे जोड़कर न देखें की आमिर खान को पाकिस्तानी कलाकारों से इतना प्रेम क्यों है।

Aamir Khan and Ali Zafarअली फज़ल पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर है लेकिन आपको बता दें कि अली की शादी साल 2009 जिनकी आएशा फ़ाज़ली से हुई थी। आएशा बॉलीवुड स्टार आमिर खान की दूर की बहन लगती हैं। तो इस रिश्ते से आमिर खान अली ज़फर के साले हैं और अली उनके जीजा हैं।

रानी मुखर्जी और काजोल : आपने भी शायद नहीं सोचा होगा की काजोल और रानी मुखर्जी के बीच भी कोई रिश्ता हो सकता है पर आपको बता दें की ये दोनों अभिनेत्रियां कजन सिस्टर्स है। रानी, काजोल के दादा के बड़े भाई सुबोध मुखर्जी के बेटे की बेटी है।

Alia Bhatt and Imran Hashmiअलिया भट्ट और इमरान हाश्मी: इस रिश्ते में भी आपको ट्विस्ट दिख रहा होगा क्योंकि आलिआ भट्ट और इमरान हाश्मी अलग अलग सम्प्रदाय से आते है पर ये भी आपस में कजिन भाई बहिन लगते है। इमरान हाशमी की दादी मेहरबान मोहम्मद और अलिया भट्ट के पापा महेश भट की माँ शिरीन मोहम्मद की बहन थीं इस रिश्ते के हिसाब से अलिया भट्ट और इमरान हाश्मी कज़न भाई बहन हैं।

Alia Bhatt and Imran Hashmiहाल ही में यह खबर सुनने में आई थी कि इमरान ने एक फिल्म रिजेक्ट की है जिसमे एक्ट्रेस आलिया थीं क्योंकि वो उनकी बहन लगती है और वो उनके ऐसी फ़िल्में नहीं करना चाहते जैसा की इमरान हाशमी ने खुलासा किया।