ऐसे बॉलीवुड सितारे जिन्होंने परदे पर लिप-लॉक से किया इनकार


बॉलीवुड अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए दुनियाभर में मशहूर है , भारत के अलावा बहुत से देशों में भारतीय रोमांटिक फ़िल्में बेहद पसंद की जाती है। रोमांटिक फिल्म होने के नाते फिल्म में किसिंग सीन होना भी लाज़मी है। लेकिन कई बार कलाकार इन रोमांटिक सीन्स को करने में काफी असहज महसूस करते है और स्क्रिप्ट की डिमांड होने के बावजूद वो इस तरह के सीन करने से मन कर देते है। इसके पीछे कई कारण हो सकते है। आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसे हे कुछ बॉलीवुड सितारों के बारे में जिन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में रोमांटिक सीन्स करने में परहेज़ रखा है। इन सितारों का मानना है किसिंग सीन्स या बेडरूम सीन्स के अलावा भी फिल्म को रोमांटिक बनाया जा सकता है, साथ ही ये अभिनेता और अभिनेत्रियाँ अपनी साफ़ सुथरी छवि को बनाये रखने में भी कामयाब हुए है।

1.सलमान खान : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान का अपने करियर का रिकॉर्ड रहा है की उन्होंने आज तक परदे पर किसिंग सीन नहीं किया और न आगे वो करना चाहते है। कई रोमांटिक सीन देने के बावजूद सलमान हर बार किसिंग सीन से पीछे हट जाते है।

2.शिल्पा शेट्टी : अपने लम्बे बॉलीवुड करियर में शिल्पा भी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन से दूर रही है। अपनी ग्लैमरस छवि होने के बाद भी उन्होंने किस न करने के अपने नियम को बरकरार रखा।

3.सोनाक्षी सिन्हा : ये अभिनेत्री अपने 4 साल के बॉलीवुड करियर के दौरान एक बार भी परदे पर किसिंग सीन करने को राज़ी नहीं हुई है और भारतीय नारी वाली अपनी छवि को इन्होने बखूबी मेन्टेन किया है।

4.तमन्ना भाटिया : ये साउथ इंडियन सिनेमा की सुपर स्टार है और बॉलीवुड में भी कई फिल्मे कर चुकी है पर कोई भी निर्देशक इन्हें ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के लिए मना नहीं पाया।

5.असीन : बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल रही इस अभिनेत्री ने भी ऐसे सीन्स से दूरी बनाये रखी और इन्होने कबूल किया की परदे पर इस तरह के सीन उन्हें परेशां करते है और वो रोमांटिक सीन्स को करने में सहज नहीं होती।