19 साल बाद इतना बदल गए कुछ कुछ होता है फिल्म के अंजली-राहुल-टीना


90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है आप सभी को बहुत अच्छे से याद ही होगी। जिसमें शाहरूख खान,रानी मुखर्जी और काजोल तीनो एक साथ नजर आएं। इन तीनों की जोड़ी ने एकसाथ मिलकर बड़े पर्दे पर खूब धूम माचा डाली थी। इन तीनों ने एक नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं।

लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की रानी और काजोल एक-दूसरे से अलग रहने लग गई। काजोल और रानी एक दूसरे को कई इवेंट्स में एक दूसरे को नजर अंदाज करते हुए दिखे। दोनों ने ही एक दूसरे से बात नहीं की। लेकिन अब बहुत समय बाद ऐसा मालूम होता है कि दोनों के बीच की लड़ाई को अब शाहरुख ने खत्म करा दिया है।

आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आपको अपने पुराने दिनों की याद ताजा हो जाएगी। जी हां इन तीनों ने बहुत लम्बे अरसे के बाद एक साथ पोज किया है जिसे देखकर आपको कुछ कुछ जरूर होने लगेगा। पूरे दो दशक बाद काजोल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक ही फ्रेम में नजर आए हैं।  लेकिन इस फोटो की तरीफ सारी शाहरुख खान को मिलनी चाहिए।

जिसकी वजह से यह तीनों आज फिर एक साथ नजर आए। और 90 के दशक की सारी पुरानी यादों को ताजा किया। आपको बता दें कि यह फोटोज एक रीयूनियन पार्टी की है। इस पार्टी में रानी,काजोल,करिश्मा कपूर,श्रीदेवी और आलिया भट्टï सभी आए हुए थे। किंग खान ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है

फिल्म ‘आर्मी’ में श्रीदेवी के साथ शाहरुख नजर आ चुके हैं, वहीं करिश्मा के साथ उनकी जोड़ी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में दिखी। वहीं, आलिया के साथ शाहरुख खान ने फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के जरिये पर्दे पर खूब धमाल मचाया। शाहरुख ने इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, किसी किसी रात को आसमान के सितारों से ज्यादा आपके साथ मौजूद सितारे ज्यादा चमकते हैं।

 

धन्यवाद आपके प्यार के लिए। शाहरुख को इन हसानीओं के साथ आना वाकई कुछ अलग सा था। आपको बता दें कि शाहरुख खान आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में अगले साल नजर आएंगे।