विडियो : जुड़वाँ -2 का ट्रेलर हुआ वायरल, दो दिनों यूट्यूब पर एक करोड़ हिट्स


एक मशहूर बिसनेस मैन के जुड़वां बच्चों के बचपन में बिछड़ जाने से लेकर जवानी में मिलने तक की कहानी है वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘जुडवा -2’ , और 21 अगस्त को इस फिल्म का ट्रेलर ऑफिसियल रिलीज़ किया गया जिसने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है .अब तक इस ट्रेलर को करीब एक करोड़ बार देखा जा चुका है । आप कह सकते है की ये तो सिर्फ ट्रेलर है पिक्चर आना तो अभी बाकी है। ये फिल्म 29 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो जाएगी।

ये पारिवारिक फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बनाई है और वरुण धवन के पिता मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। ट्रेलर देखकर अगर आप वरुण धवन के फैन नहीं भी है तब भी इस तारीफ जरूर करेंगे। इस फिल्म में कॉमेडी, एक्शन , ड्रामा सब कुछ है और साथ ही अभिनेत्री जैकलीन और तापसी पन्नू ने फिल्म हॉटनेस और ग्लैमर का खूब तड़का लगाया है।

ये कहानी है दो जुड़वाँ भाइयों की जो जन्म के समय में बिछड़ जाते है लेकिन इनके बीच खास रिश्ता है की एक के साथ कुछ होता है तो दुसरे भाई पर भी उसका असर होता है। वरुण धवन अपने ख़ास अभिनय की वजह से एक वक्त अपनी जनरेशन के सबसे बड़े स्टार बनकर ऊभरे है। देखना होगा इस फिल्म वो क्या कमाल दिखा पाते है। इस फिल्म वरुण दोहरी भूमिका यानि डबल रोल में नज़र आयेंगे। वरुण के अलावा इस फिल्म में जैकलीन फ़र्नान्डिस और तापसी पन्नू है साथ ही अली असगर ने भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।

अबतक वरुण धवन पर हिट रहे है तो वो चाहेंगे की ये फिल्म भी हिट रहे साथ ही आपको बता दें की ये फिल्म सलमान खान की जुड़वाँ की रीमेक है पर फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा कुछ नहीं लगता। इसकी कहानी में नयापन दिखाई देता है। अब इस फिल्म को देखने के लिए इन्तेजार कीजिये 29 सितम्बर तक, उसके बाद पता लगेगा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।