वायरल विडियो: टाइगर जिन्दा है का जोश और जज्बे से भरा टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़


फिल्म टाइगर जिन्दा है की रिलीज़ के लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है और सभी की जुबान पर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की ही चर्चा है। आज इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज़ किया गया जिसने आते ही धूम मचा दी है। ये एक एक्शन पैक फिल्म है और इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी आपके अंदर जोश भरने में कोई कमी छोड़ता नहीं दिख रहा है।

इस गाने के शुरुआत में सलमान खान कहते हैं ‘जा रहा है टाइगर ऑन मिशन दोबारा’। इस टाइटल ट्रैक के बोल ” भीतर तूफान अभी जिंदा है,जज्बों में जान अभी जिंदा है” कुछ इस तरह से है। इस गाने का संगीत विशाल और शेखर ने दिया है, जबकि इसे सुखविंदर सिंह ने अपनी दमदार आवाज में गाया है।

गाने के दौरान रैप को सिंगर रफ्तार ने गाया है। वहीं इरशाद कामिल के बोलो पर इसे फाइटिंग सीक्वेंसेंस पर फिल्माया गया है। इरशाद कामिल के लिखे इस गाने को ग्रीस की खूबसूरत वादियों में धांसू स्टेप्स के साथ कोरियोग्राफ किया गया है।

साथ ही इस गाने में एक्शन सीन भी डाले गए है जो इसके जोश और जज़्बे में और जान फूंकने का काम करते है। आपको बता दें की इस फिल्म में सलमान और कटरीना करीब 5 सालों बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

इस फिल्म के पहले सीकवल एक था टाइगर में भी दर्शकों को सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री काफी पसंद आयी थी। इस फिल्म के ट्रेलर ने जिस तरह दर्शकों का जबरदस्त प्यार पाया था उस लिहाज़ से फिल्म का हिट होना तय है।

ये फिल्म 22 दिसम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। फिल्म विश्लेषकों की माने तो ये फिल्म 400 करोड़ का बिसनेस कर सकती है। क्रिसमस का मौका होने की वजह से फिल्म को बेहतरीन ओपनिंग मिलने की संभावना है।

फिल्म में सलमान के साथ इस बार कटरीना भी एक्शन करती नजर आएँगी जिसकी झलक इस फिल्म के अब तक के रिलीज़ पोस्टर्स में देखने को मिली है।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करे