दबंग खान फिल्मों में Kiss क्यों नहीं करते? जानिए इसके पीछे का राज


बॉलिवुड के दबंग सलमान खान उसूलों के पक्के हैं क्युकि एक बार सलमान ने जो कमिटमेंट कर दी उसके बाद तो वो किसी की नहीं सुनते। ऐसी ही कमिटमेंट उन्होंने अपनी हर मूवी में की हुई है, जी हाँ!

source

आपको बता दें कि लगभग बॉलीवुड के हर कलाकार ने पर्दे पर किस किया है, लेकिन दबंद खान ने पर्दे पर आज तक किसी हीरोइन को किस नहीं किया। जी यह सच है, उनकी ऐसी कोई भी फिल्में नहीं है, जिसमें वो किस करते नजर आए हों। सलमान खान ऐसे सीन को अपनी फिल्मों में पसंद ही नहीं करते।

source

अगर किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट में किसिंग सीन है तो वह साफ़-साफ़ मना क्र देते है। सलमान ने बताया ‘मेरी सबसे खास फिल्म है ‘मैंने प्यार किया’। मेरे हिसाब से वह अब तक की सबसे मासूम लव स्टोरी है। आज कोई  भी कलाकार ऐसा है, जो टखने पर आयोडेक्स लगाते हुए आंखे बंद रखता हो?

source

ऐसा अब कहां देखने को मिलता है। मैं अपनी फिल्मों को बेवजह की चीजों से इसलिए भी दूर रखता हूं, क्योंकि यह मेरे संस्‍कार हैं। आप मेरी फिल्मों में कभी घिनौनापन या छिछोरापन नहीं देखेंगे। तभी तो लोग परिवार के साथ फिल्में देखने जाते हैं।’

                                                                                                   source

बच्चे हों या बीस से चालीस या साठ की उम्र के लोग। किसी को भी मां, परिवार या रिश्तेदारों के साथ बैठकर मेरी फिल्में देखने में शर्म नहीं आती। सुल्तान में मैंने लंगोट पहनी थी, लेकिन उसका प्रस्तुतिकरण बहुत अच्छा था। फिल्म में कोई गंदापन नहीं था।

source

वह एक परिवार की कहानी थी और कुछ ऐसे चुटकुले थे, जिस पर औरतें मुंह बंद करके अंदर ही अंदर हंसती रही। यही पारिवारिक फिल्म होती है। और में आगे भी ऐसी ही पारिवारिक फिल्में करना ही पसंद करूंगा।

                                                                                                    source