यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार, एक फिल्म के लेता है 25 करोड़, क्या आपने पहचाना


बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार की थी और एक सफल फ़िल्मी करियर की नीव अपने बचपन में ही रख दी थी। आज जिस अभिनेता के बारे में हम आपको बता रहे है वो है अजय देवगन जिन्होंने भी बतौर बाल कलाकार अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की।

आज न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में इस सुपरस्टार की फैन फॉलोविंग है और आप इनकी फिल्मों की कमाई के बारे में तो जानते ही है। इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म अजय देवगन के खाते में ही है।

जी हाँ इनकी फिल्म गोलमाल अगेन इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म रिकॉर्ड की गयी है। बॉलीवुड पर आज के समय राज करने वाले इस सुपरस्टार ने 90 के दशक में एक्शन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में कॉमेडी के मामले में भी ये बॉलीवुड में सबके गुरु साबित हुए।

बचपन की ये तस्वीर देखकर पहचानना काफी मुश्किल है पर आपको बता दें की अजय फिल्म प्यारी बहना में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आये थे।

ये तस्वीर उसी फिल्म से ली गयी है। रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन एक फिल्म का 25 करोड़ से भी अधिक फीस लेते हैं। यह अजय देवगन की गजब की प्रतिभा हैं जो कई वर्षो से अजय देवगन बॉलीवुड में एक जाना मान नाम हैं।

अजय देवगन की फिल्मो की उनके फैन्स को हमेशा प्रतीक्षा रहती हैं। लेकिन क्या बचपन में इस सावले बच्चे को देखकर शायद किसी ने सोचा भी नही होगा की आगे चलकर यह बच्चा इतना बड़ा स्टार बन जायेगा। हम आशा करते है की अजय इसी तरह दर्शकों का मनोरंजन करते रहे और उनकी फ़िल्में खूब कामयाब हो।

आज के समय में अजय देवगन एक बड़े कलाकर के रूप में ना केवल खुद को स्थापित कर चुके हैं बल्कि करोड़ो के मालिक भी बन गये हैं। आपकी जानकरी के लिए बता दें की अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे महंगे कलाकारों में शुमार हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।