बॉलीवुड के ये 5 हीरो अपने बॉडीगार्ड को कितनी देते हैं सैलरी, जानकर रहे जाएंगे दंग


बॉलीवुड फिल्मों के तो पूरी दुनिया ही दीवानी है और जब बात आती है बॉलीवुड के सितारों के बारे में तो उनके फैन्स की दीवानगी की कोई हद ही नहीं है। जितने भी बड़े या फिर छोटे अभिनेता और अभिनेत्रियां है उनके फैन्स पूरी दुनिया में है। उनके फैन्स उनके लिए कुछ भी कर देते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जिनकी सुरक्षा के लिए उनके बॉडीगार्ड कुछ भी करते हैं।

इन सितारों के बॉडीगार्ड इनकी सुरक्षा के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देते हैं। हर सेलिब्रिटी के पास अपना एक ऐसा बॉडीगार्ड है जो उनकी सुरक्षा करने के लिए अपनी ताकत लगाते हैं। सितारों के बॉडीगॉर्ड अपने बॉस की सुरक्षा के लिए दिन-रात कुछ भी नहीं देखते हैं। जहां भी ये जाते हैं इनके साथ इनके बॉडीगार्ड भी जाते हैं। देश में हो या फिर विदेश में हर जगह सितारों के बॉडीगार्ड उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के कुछ सितारों के बॉडीगार्ड के बारे में बताएंगे जिनकी सैलरी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सितारों के बॉडीगार्ड की सलाना सैलरी कितनी है आज हम आपको बताने जा रहे हैं। चलिए बॉलीवुड के सितारों के बॉडीगार्ड की सैलरी केबारे में बात करते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड केदबंग खान सलमान खान के बारे में तो आप सब ही जानते हैं कि वह बॉलीवुड के दिलदार खानों में से एक हैं। वह किसी कि भी मदद करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं। आज हम आपको सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी केबारे में बताएंगे। सलमान खान दूसरे नंबर पर आते हैं सबसे ज्यादा अपने बॉडीगार्ड को सैलरी देने में। सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को सालाना सैलरी दो करोड़ रुपए देते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बारे में अब हम क्या बताएं। पूरी दुनिया उन्हें प्यार के हीरो के नाम से जानती है। शाहरुख खान ने अपने किरदारों से लोगों को प्यार करना सिखाया है। बता दें कि शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को सबसे ज्यादा सैलरी देते हैं। आपने शाहरुख के साथ हमेशा उनके बॉडीगार्ड को चलते हुए देखा है। शाहरुख खान केबॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है औैर वह उनके साथ काफी लंबे समय से हैं। शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को सालाना सैलरी 2.5 करोड़ देते हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के पेर्फेक्टोनिस्ट  आमिर खान की फिल्मों के दीवाने तो आप सभी हैं। उनकी फिल्मों को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। आमिर खान जिस तरह से अपने फिल्मों को बनाने के लिए मेहनत करते हैं उनकी यह मेहनत के सब दीवाने हैं। आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है और वह उन्हें सालाना सैलरी 2 करोड़ रुपए देते हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन भी सैलरी के मामले में कुछ कम नहीं हैं। उनकी फिल्मों में जितने दमदार उनके किरदार होते हैं उतने ही उनकी असल जिंदगी में बॉडीगार्ड हैं। अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है और उनकी सैलरी सालाना 1.5 करोड़ रुपए है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है। अक्षय कुमार अपने बॉडीगार्ड को सालाना सैलरी 1.2 करोड़ रुपए देते हैं।