देसी गर्ल भी इस भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के प्यार में है दीवानी


बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के खिलाडिय़ों का नाता शुरू से ही देखने को मिलते आया है। वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और क्रिकेटर्स के बीच रिश्तों का काफी पुराना इतिहास रहा है। इसका एक नहीं बल्कि बहुत सारे उदाहरण भी देखने को मिले हैं।

bollywood

भारतीय क्रिकेटर्स के बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ क्रश की कहनियां भी कुछ कम देखने को नहीं मिली है। लेकिन इसमें से कुछ जोडिय़ां सफल रही तो कई जोडिय़ां टूट गई हैं।

geeta basra

वैसे भी अक्सर ही देखने को मिला है कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस क्रिकेट के मैच का लुत्फ उठाने के लिए मैदान में पहुंचती है और जब बात उनके बेस्ट क्रिकेटर्स की आती है तो उसका मैच देखने से ये हसीनाएं कभी चुकती नहीं है।

priyanka

इसी तरह ही बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी एक भारतीय खिलाड़ी पर जबरदस्त फिदा है।

प्रियंका चोपड़ा, विराट कोहली, युवराज सिंह, महेन्द्र सिंह धोनी या सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी नहीं बल्कि लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर एक खिलाड़ी को बेइंतहा पसंद करती है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कि पसंद कोई और नहीं बल्कि यह भारतीय टीम से काफी लंबे वक्त से बाहर हो रहे बल्लेबाज गौतम गंभीर है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा गौतम गंभीर को काफी पसंद करती हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा ने इस बात को माना है।

प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन को इंटरव्यू देने के दौरान कहा कि उन्हें भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की बल्लेबाजी बहुत पसंद है।

मुझे क्रिकेट बहुत पसंद है औक जब भी मौका मिलता है तो मैं भारतीय टीम को चीयर करना नहीं भूलती।बता दें कि गौतम गंभीर ने आईपीएल में कोलकत्ता नाइट राईडर्स की टीम के लिए तकरीबन 7 साल तक कप्तानी की है।

गौतम गंभीर की कप्तानी में इतने सालों तक खेलने वाली केकेआर की टीम प्रियंका चोपड़ा को काफी पसंद है और देसी गर्ल भी आईपीएल के समय कोलकाता नाइट राईडर्स का साथ देते हुए नजर आयी हैं। इस बात कि पुष्टि इससे भी होती है कि प्रियंका चोपड़ा आज भी गौतम गंभीर को पसंद करती है।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट