क्या आप जानते है इस ‘टॉप-अभिनेत्री’ के लिए भी बनवाया गया है ‘मंदिर’


आपने ये तो सुना ही होगा की फैन्स अपने सुपरस्टार्स को बेहद चाहते है और दीवानगी की हद तो तब है जब उनके लिए मंदिर तक बनवा दिए जाते है। साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे अभिनेताओं को लोग भगवान की तरह पूजते है और इस बात के आपको अनेक उदाहरण मिल जायेंगे पर क्या आप जानते है कुछ अभिनेत्रियाँ भी ऐसी है जिनके लिए मंदिर बनवाये गए है। जी हाँ फैन्स की दीवानगी सिर्फ अभिनेताओं के लिए नहीं अभिनेत्रिओं के लिए भी जबरदस्त है।

हम बात कर रहे है अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के बारे में जिनके लिए फैन्स मंदिर बनवाने में लगे हुए थे पर हंसिका ने इस बात का सख्त विरोध किया और कोर्ट के निर्णय के बात उनके फैन्स को मंदिर बनाने से रोक दिया गया।

आप कह सकते है फैन्स को इस बात से काफी निराशा हुई होगी और हंसिका भी ये कारनामा होने देती तो ये उनके लिए बेशक एक अविश्वसनीय उपलब्धि होती।

लेकिन हंसिका का मानना है की अभी वो इस लायक नहीं है की उनके नाम का मंदिर बनाया जाए और अभी उन्हें लम्बा सफ़र तय करना है। आपको बता दें इस मंदिर में हंसिका की बाकायदा मूर्ति लगवाकर पूजा अर्चना करने का कार्यक्रम फैन्स तय कर चुके थे पर हंसिका और उनके परिवार के विरोध पर ये मंदिर नहीं बनवाया जा सका।

साथ ही आपको ये जानकार हैरानी होगी की बॉलीवुड में कुछ खास कमाल न कर पाने वाली हंसिका साउथ इंडियन सिनेमा की सुपर स्टार है और इन्स्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यही नहीं हंसिका साउथ इंडियन सिनेमा में एक फिल्म के लिए करीब 8० लाख से 4 करोड़ रूपए की फीस चार्ज करती है।

हंसिका मोटवानी सिन्धी धर्म से ताल्लुक रखती है पर बौध धर्म की अनुयायी है। एक बाल कलाकार के रूप में इन्हें टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी।