सुपरहिट फिल्म की याद दिलाएगी “दिल हमारा माने ना” : नीरज


पटना : भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता कुमार नीरज का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘दिल हमार माने ना’ सुपरहिट फिल्म नदिया के पार की याद दिलाएगी लेकिन वह इसकी रीमेक नहीं है। कुमार नीरज फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘दिल हमार माने ना’ जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में राजवीर सिंह, आर्य झा, प्रकाश जैस, प्रीति वर्मा और नवनीत पूजा ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे नीरज ने विशेष बातचीत में इस फिल्म को नदिया के पार का रीमेक होने को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि दिल हमार माने ना नदिया के पार की रीमेक नहीं है लेकिन फिल्म में जो साफ-सुथरी विषय वस्तु है वह जरूर आपको नदिया के पार की याद दिलाएगी। नीरज ने कहा, हमने दिल हमार माने ना के जरिए हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है।

भोजपुरी की अपनी भाषा, संस्कृति और मिठास है। फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह फिल्म आपको हम आपके हैं कौन और नदिया के पार जैसी फिल्मों की याद दिलाएगी। उम्मीद है कि यह फिल्म न केवल मास को बल्कि क्लास को भी पसंद आयेगी। फिल्मकार ने कहा कि दिल हमार माने ना एक रोमांटिक पारिवारिक फिल्म है। पूरी फ़िल्म में किसी भी तरह के अश्लील दृश्य नहीं दिखाए गए हैं। आज के जमाने में लोग प्यार के चलते घर-परिवार सब कुछ छोड़ देते हैं।

कुछ लोग तो आज कल अपने प्यार में कुर्बानी दे देते हैं। यह फ़िल्म पूरी तरह आज के जेनरेशन पर आधारित है। यह फिल्म भोजुपरी इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड सेट करेगी। गौरतलब है कि विनय तिवारी के निर्देशन में मुन्नी सिंह और ख़ुशबू सिंह निर्मित दिल हमार माने ना जुलाई में प्रदर्शित होने वाली है। करीब 45 लाख रुपये के बजट से बनी इस फिल्म की शूटिंग बिहार में की गई है।