दिव्यंका ने ठुकराए ये पांच सीरियल जिन्होंने चमका दी इन अभिनेत्रियों की लाइफ


दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को आज कौन नहीं है। अपनी एक्टिंग स्किल्स और चुलबुलेपन से सबको अपना दीवाना बनाने वाली दिव्यांका आज की बेहद चर्चित टीवी स्टार्स में से एक हैं। हर घर में इशी माँ के नाम से फेमस दिव्यांका की फैन फोल्लोविंग भी कोई कम नहीं है। देश विदेशो में उनके चाहने वालो की लाइन लगी हुई है। अपनी चुलबुलेपन से सबको दिलों में अपनी जगह बनाने वाली दिव्यांका न हाल में ही पति विवेक के साथ नाच बलिये जीतकर यह साबित भी कर दिया है की वे न सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांस में भी सबसे आगे हैं।

आज हम आपको दिव्यांका के उन फैसलों के बारे में बताने जा रहे जिसे अगर किसी और हेरोइन ने लिया होता तो आज पछता रही होती पर दिव्यंका टेलीविज़न इंडस्ट्री की नंबर 1 अभिनेत्री बन चुकी है। आईये नज़र डालते है उन रोल्स पर जो पहले दिव्यंका को ऑफर हुए थे पर उन्होंने ठुकरा दिए।

1.तारक मेहता का उल्टा चश्मा : इस सीरियल में ‘दया’ का लीड रोल पहले दिव्यंका को ऑफर किया गया था और उनके मना करने पर ये रोल दिशा वकानी को मिला और ये करैक्टर हिट हुआ।

2.क्या हुआ तेरा वादा : इस सीरियल में मोना का चर्चित किरदार जो बाद में मोना सिंह द्वारा निभाया गया वो पहले दिव्यांका को ऑफर हुआ था पर उन्होंने मना कर दिया।

3.कुछ तो लोग कहेंगे : इस सीरियल में डॉक्टर निधि के रोले के लिए पहले दिव्यंका को चुना गया पर दिव्यंका के इस रोल को ठुकरा देने के बाद ये रोल कृतिका कामरा को मिला और इस किरदार ने कृतिका को घर-घर में लोकप्रिय बना दिया।

4.पुनर्विवाह: इस फिल्म का मुख्य किरदार ‘आरती’ पहले दिव्यंका को ऑफर हुआ और यहाँ भी दिव्या ने मना कर दिया और फिर कृतिका सेंगेर ने इस किरदार को निभाया।

5.आज की हाउसवाइफ…. सब जानती है : इस सीरियल में सुहाशी गोरडिया के किरदार के लिए पहले दिव्यंका को ऑफर दिया पर यहाँ भी उन्होंने रिजेक्ट लिस्ट जारी रखी और ये रोल फिर सोना चतुर्वेदी को मिला।