दिव्यांका और विवेक मना रहे है इटली में पहली सालगिरह


टीवी के स्टार कपल दिव्यांका और विवेक अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए यूरोप पहुंचे हैं। दिव्यांका ने विवेक को इंस्टाग्राम पर खास मैसेज पोस्ट कर सालगिरह की बधाई दी है। इटली के पास खूबसूरत आइलैंड सिसली में अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी मना रहे दिव्यांका और विवेक ने फैंस के लिए पोस्ट किया है जिसमें ये दोनों सिसली की खूबसूरत वादियों के बारे में बता रहे हैं।

source

दोनों ने अपनी छुट्टियों से एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे तीन फ्लाइट बदलकर वो इटली के सिसली पहुंचे हैं। अपनी पहली सालगिरह के मौके पर छोटे पर्दे पर ‘इशी मां’ के नाम से मशहूर दिव्यांका ने विवेक के लिए खास मैसेज लिखा है।

source

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर विवेक के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘पहली सालगिरह मुबारक हो माई लव! तुम्हारे आने के बाद मेरी डिक्शनरी में ज़िदंगी के होने का मतलब बदल गया है । इसे मैजिकल बनाने के लिए शुक्रिया!! विवेक भी अपने स्पेशल हॉलिडे की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

source

तस्वीरों में विवेक पूरी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल 8 जुलाई को दिव्यांका और विवेक भोपाल में शादी के बंधन में बंधे थे। यूरोप जाने से पहले दोनों की एयरपोर्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। पहली सालगिरह मनाने यूरोप पहुंचे हैं दिव्यांका-विवेक, देखें तस्वीरे विवेक भी अपने स्पेशल हॉलिडे की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

source

तस्वीरों में विवेक पूरी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। दिव्यांका ने भी एयरपोर्ट की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दिव्यांका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं और मेरा फोन रिलैक्स करने के मोड पर आ गए हैं।

source

मन की शांति आपको बता दें कि टीवी के इस स्टार कपल ने हाल ही में ‘नच बलिए 8’ का खिताब अपने नाम किया है। शो की शुरुआत से ही दोनों को खिताब जीतने का सबसे तगड़ा दावेदार माना जा रहा था। दिव्यांका और विवेक ने स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में एक साथ काम किया है।