क्या आप जानते है स्कूल टाइम में ये टॉप अभिनेत्रियाँ कैसी दिखती थी ? देखिये तस्वीरें


आज हम आपको दिखाने जा रहे है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की वो तस्वीरें जिन्हें आप देखकर शायद पहचान भी न पाए। ये बचपन में उनके स्कूल के दिनों की है जब किसी ने सोचा भी नहीं होगा की आगे चलाकर ये बॉलीवुड में अभी ख़ूबसूरती और अदाकारी का ऐसा जलवा बिखेरेंगी की दुनिया में उन्हें जाना जायेगा।

अनुष्का शर्मा : इस अभिनेत्री का जन्म 1 मई 1988 को बेंगलुरु में हुआ था और इनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के गढ़वाल का रहने वाला था। इनके पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में अफसर थे और माता आशिमा शर्मा वह एक ग्रहणी है। शुरूआती पढ़ाई आर्मी स्कूल से करने के बाद अनुष्का ने माउन्ट कारमेल कॉलेज, बैंगलोर से आर्ट्स में डिग्री प्राप्त की और उसके बाद मॉडलिंग में अपना करियर बनाए के लिए ये मुंबई आई और फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से इन्हों बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री की। फिलहाल अनुष्का बॉलीवुड में एक स्थापित अभिनेत्री है।

प्रियंका चोपड़ा : बॉलीवुड के साथ साथ इन्होने हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है और अपने शानदार करियर में बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस होने वाली अभिनेत्री भी यही है। प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था और स्कूल की पढाई इन्होने लखनऊ के ला मार्टिनियर स्कूल से प्राप्त की। वर्ष 2000 में इन्होने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा दी थी।

कंगना रानौत : हिमांचल के मंडी जिले के भाम्बला गांव में 23 मार्च 1987 को कंगना का जन्म हुआ था। चंडीगढ़ के देव स्कूल से अपनी शिक्षा प्राप्त करने वाली कंगना का सपना डॉक्टर बनने का था पर पढाई में सफल न होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की राह चुनी और आज एक सफल अभिनेत्री के रूप में आज पहचान बना चुकी है।

परिणीति चोपड़ा: 22 अक्टूबर 1988 को इनका जन्म हरियाणा के अम्बाला जिले में हुआ। पंजाबी फॅमिली से ताल्लुक रखने वाली परिणीति एक बैंकर बनना चाहती थी लेकिन किसी कारणों की वजह से उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाया। लेकिन इनकी किस्मत इन्हें बॉलीवुड खीच लायी और एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शुरुआत करने वाली परिणीति आज बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री बन चुकी है।