क्या आप जानते है जयललिता की गोद में बैठी ये बच्ची बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है ?


एक अभिनेत्री से राजनेता बनने की ये कहानी तो आप जरूर जानते होंगे, जी हाँ हम बात कर रहे है स्वर्गीय जयललिता की जिन्होंने पहले फिल्म इंडस्ट्री में नाम और पहचान कमाई और फिर राजनीति में आकर अपना ऐसा जादू चलाया की आज उन्हें तमिलनाडु के साथ-साथ पुरे देश की राजनीति में ‘अम्मा’ यानी माँ कहकर याद किया जाता है।

अब जयललिता इस दुनिया में नहीं रही पर उनकी याद हमेशा उनके लाखों फैंस के दिलों में बनी रहेगी। आपको बता दें बीते वर्ष 5 दिसंबर 2016 में चेन्नई में उनका निधन हो गया। आज हम आपको जयललिता से जुडी ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है, जयललिता ने राजनीति में आने से पहले करीब 120 फिल्मों में काम किया , वो हिंदी सिनेमा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में भी काफी सक्रिय थी। उन्होंने फिल्मों में हर तरह के किरदार किये, एक मल्टी टैलेंटेड के तौर पर उन्हें देखा जाता था।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जयललिता के साथ अपने बचपन की यादे शेयर की , ये कुछ तस्वीरें है जिन्हे देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है की फोटो में जयललिता के साथ दिख रही बच्ची कौन है। आप भी पहचाननें की कोशिश कर सकते है।

इस तस्वीर में जयललिता के साथ जो बच्ची दिखाई दे रही है वो है मशहूर अभिनेत्री श्री देवी, जिन्होंने अपने बचपन की इस खूबसूरत याद को ट्विटर पर शेयर किया।

ये तस्वीर ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘आथि-परासक्ति’ में फिल्माये गए एक सीन की है। इस फिल्म में श्रीदेवी ने बतौर बाल-कलाकार काम किया था। उन्होंने अपने उस समय को याद करते हुए कहा की अम्मा के साथ काम करना उनके लिए गर्व की बात है , उन्हें दुःख है की वो अब इस दुनिया में नहीं रही , उनके साथ-साथ लाखों लोग अम्मा को हमेशा याद रहेंगे।