आपको याद है “हे बेबी” की क्यूट एंजेल , वो अब दिखती है और भी प्यारी


bay baby

साल 2007 में आई फिल्म ‘हे बेबी’ ने पर्दे पर जबरदस्त धमाल मचाया था। अक्षय कुमार , विद्या बालन , रितेश देशमुख , फरदीन खान इस फिल्म के मुख्य सितारे थे। इस फिल्म में एक मुख्य कलाकार और थी जिसके चारो तरफ इस फिल्म की कहानी घूमती है।

Baby girlलोगों की इस फिल्म की कहानी खूब पसंद भी आई थी। जी हाँ हम बात कर रहे है इस फिल्म में शामिल एक छोटी सी क्यूट बच्ची के बारे में जिसके आने के बाद तीन बेफिक्र इंसानों की जिंदगी बदल जाती है। ये फिल्म तो आपने देखि ही होगी क्रिटिक्स के साथ साथ दर्शकों का भी इस फिल्म को खूब प्यार मिला था।

Baby girlइस बच्ची ने इस फिल्म में अभिनय भले ही न किया हो पर इसके एक्सप्रेशन किसी को भी भावुक करने के लिए काफी थे। इस बच्ची की उम्र उस वक्त सिर्फ 16 महीने थी। इस बच्ची का नाम जुआना सांगवी है और ये अब 11 साल की हो चुकी है।

Baby girlइस किस्मत वाली बच्ची ने इतनी कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया जिसे हासिल करने लिए लोगों की उम्र बीत जाती है। इस फिल्म में दर्शकों को ये बच्ची इतनी पसंद आई की वो अक्षय कुमार को भूल गए थे।

hey babyछोटी सी एंजेल ने इस फिल्म में अपनी नन्ही-नन्ही शरारतो से सभी का दिल जीत लिया था। अब एंजेल पूरे नौ साल की हो चुकी हैं और वह अभी भी वह बिलकुल ऐसी ही दिखती है एंजेल मलेशिया में रहती हैं और वह एक मलेशियाई फिल्म में काम भी कर चुकी हैं।

Baby girlऔर इसी के साथ उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी साइन की हैं।वह जल्द ही आपको बॉलीवुड की फिल्मो में वापस दिखाई दे सकती है। आपको बता दें ये फिल्म निर्देशक साजिद खान की डायरेक्टोरियल डेब्यू थी।

hey babyउन्होंने भी एक इंटरव्यू में बताया की जुआना उनके लिए बेहद लकी साबित हुई क्योंकि उनकी वजह से ही ये फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई है और इस फिल्म के बाद साजिद खान का निर्देशन करियर भी चल निकला। अभी तक साजिद खान के निर्देशन करियर में कई बड़ी हिट फिल्म दे चुके है पर पहली फिल्म होने के नाते ‘हे बेबी’ की स्टारकास्ट से उन्हें बेहद लगाव है।