‘गाय का पेशाब ही पीते हो’ पर रावल ने पाक को दिया करारा जबाव


भारतीय जनता पार्टी से सांसद औैर एक्टर परेश रावल ने भी अलगाववादी मीरवाइज नेता को जमकर धोया। एक बार परेश रावल फिर से ट्वीर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मीरवाइज उमर फारूक पर परेश रावल ने ट्वीट पर गुस्सा जाहिर किया । अलगाववादी नेता मीरवाइज ने इंग्लैंड औैर पाकिस्तान के मैच में पाक की जीत पर उनकी टीम को बधार्ई दी और उन्होंने लिखा था जब हमने तरावी खत्म की तो पटाखों की आवाज सुनी और पकिस्तान ने बहुत ही अच्छे तरीके से मैच खेला। मीरवाइज ने पाक की टीम को शुभकामनाएं दी।

source

परेश रावल ने ट्वीट पर लिखते हुए कहा कि मीरावाइज एक गद्दार,अलगाववादी और पाकिस्तान के चमचे हैं। परेश रावल ने यह भी लिखा कि मीरवाइज के ट्वीट के बारे में ज्यादा बात करने से कोर्ई फायदा नहीं है। लतीफ खान नाम के पाकिस्तानी शख्त ने परेश रावल और उनका समर्थन जो लोग कर रहें है उनको ‘थर्ड क्लास’ के लोग बताया। लतीफ के काफी उल्टा बोलने के बाद परेश रावल ने बोला जनाब आइना हटाके बोलिए।

लतीफ इसी पर नहीं रूका और आगे बोलता रहा और उसने परेश रावल समेत सभी भारतीयों को बोला की आप पीते तो अखिर गाय का पेशाब ही हो । इस पर परेश रावल ने भी जमकर भरड़ास निकाली। और रावल ने लिखा तुम खुदा का बनाया लतीफा, हो तुम्हारा कोई इलाज नहीं है।


यह कोई पहली बार नहीं है जब रावल ट्वीट को लेकर चर्चा में बने हुए है । रावल पहले पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों में काम करना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया और उस खबर को गलत बताया।