हॉलीवुड की इन 2 ‘सुपर-हीरोइनों’ की कमाई सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश


आजकल फिल्मों में जिस तरह सुपर हीरो स्टोरी का क्रेज बढ़ा है उसने फिल्मों के लेवल को अलग उंचाई पर पहुंचा दिया है। आजकल के दर्शक इस तरह का ही सिनेमा चाहते है जो उनकी सोच से परे हो , हालिया रिलीज़ ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ ने जिस तरह विश्वस्तर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिकॉर्ड बनाये है उससे पता लगता है की काल्पनिक किरदारों और असलियत से दूर का सिनेमा लोगों को कितना पसंद आता है।

आज हम आपको बताने वाले है दो ऐसी सुपर हीरोइनों के बारे में जिन्होंने विश्व में अपनी प्रसिद्धि, शोहरत और कामयाबी का डंका बजा रखा है। लोकप्रियता के साथ-साथ ये कमाई के मामले में भी बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर दे रही है।

1. ब्लैक विडो – स्कारलेट जोहानसन : मार्वल की फेवरेट अभिनेत्री है स्कारलेट, अवेंजर्स सीरीज के साथ -साथ आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी ये अभिनेत्री अपने जबरदस्त एक्शन सीन और लाजवाब अभिनय के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है और साथ ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में ये पहले स्थान पर है। एक फिल्म के लिए इन्हे करीब 20 लाख अमेरिकी डॉलर मिलते है।

2.वंडर वुमेन – गाल गडोत : ये अभिनेत्री इसराइल से है और आज विश्व भर में इनकी चर्चा खूब हो रही है, फिल्म वंडर वुमेन में इनके द्वारा निभाये गए किरदार को दुनिया भर में खूब पसंद किया गया है, इस अभिनेत्री ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के साथ-साथ महिला सुपर हीरोइन बनकर वो कामयाबी पायी है जिसपर विश्वास करना कठिन है। एक फिल्म के लिए फिलहाल ये 14 लाख डॉलर लेती है। वंडर वीमेन के अलावा ये अभिनेत्री सुपरमैन वस बैटमैन , फ़ास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज में अभिनय कर चुकी है।