हाथ में लिपस्टिक लेकर एकता ने किया अपनी फिल्म का प्रामोशन


छोटे पर्दे पर सबके दिलो पर राज करने वाली कसौटी जिंदगी की , क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की जैसे हीट टेलिवीजन सीरियल की डायरेक्टर एकता कपूर अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी बहुत मशहूर है। टीवी क्वीन एकता कपूर अब कुछ सालों से फ़िल्मों में भी काफी दिलचस्पी ले रही हैं दरअसल आजकल एकता कपूर अपनी आने वाली फिल्म Lipstick Under My Burkha के प्रमोशन के लिए काफी व्यस्त हैं।

फिल्म मेकर प्रकाश झा के बैनर तले बनी, निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की दुनिया भर में दर्जन भर अवॉर्डों से सम्मानित हो चुकी और भारत में रिलीज को लेकर विवादों में रही फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ अब रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म किसी के खिलाफ नहीं है और वह जल्द ही फिल्म के प्रमोशन और विषय पर जागरुकता लाने के लिए एक कैंपेन शुरू करेंगी जिसका नाम होगा ‘लिपस्टिक फॉर मेन’।

इस बार भी वह अपने आउटफिट सिलैक्शन से हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहीं है। बुधवार को राजधानी दिल्ली में एकता कपूर फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए हाथ में लिपस्टिक लेकर फोटोशूट करवाया। एकता इस बार अपनी फिल्म का प्रमोशन के दौरान ग्रीन ड्रैस में नजर आईं हैं। उनकी यह ग्रीन डे्रस काफी अच्छा लुक दे रहा है प्लजिंग नेक लाइन और सैंटर की होल के साथ। एकता लाइट मेकअप के साथ नजर आई। बालों का सैंटर पार्टिशन के साथ खुला छोड़ा था। इसके साथ ही उनकी ज्वैलरी रिंग और बै्रसलेट पहना हुआ था।