उम्र भले ही कम हो पर इन चाइल्ड आर्टिस्टों की फीस उड़ा देगी आपके होश


आज हम आपको बताने वाले है उन चाइल्ड एक्टर्स यानि बाल कलाकारों के बारे में जिनकी उम्र भले ही कम हो पर फिल्म में काम करने के लिए इनकी फीस आपके होश उड़ा सकती है। ये चाइल्ड आर्टिस्ट इस वक्त के सबसे बेहतरीन और डिमांड में रहने वाले एक्टर्स बन चुके है और इतनी कम उम्र में इन्होने वो मुकाम हासिल किया है जो कई बड़े स्टार्स नहीं कर पाए होंगे। आपको बतादें अपनी फिल्मों में इन कलाकारों ने बेहद अहम किरदार निभाए है और इनकी फ़िल्में जबरदस्त हिट भी हुई है। आएये नजर डालते है इन बाल कलकारों पर जो आजकल बॉलीवुड पर छाए हुए है।

हर्शाली मल्होत्रा: बजरंगी भाईजान फिल्म में निभाये इनके किरदार ‘मुन्नी’ को कोई कैसे भूल सकता है। इन्हें उस फिल्म के लिए लगभग 2लाख रूपए मिले थे।

दिया चड़वाल : दिया जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘रॉकी हैंडसम’ में नजर आईं थी। रॉकी हैंडसम’ के लिए दिया को प्रतिदिन 25000 हजार रुपये मिलेते थे। एक एड के लिए दिया 50 से 60 हजार रुपये लेती हैं।

दर्शिल सफारी: ये बॉलीवुड के सबसे कामयाब बाल कलाकारों में से एक है , तारे ज़मीन पर फिल्म से सुर्ख़ियों में आये दर्शील ,प्रेम रतन धन पायो , ब्रदर्स और ढिशुम जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। इन्हें दिशुम फिल्म के लिए 30हज़ार प्रतिदिन के हिसाब से पैसे मिले थे।

सारा अर्जुन: अभिनेता राज अर्जुन की बेटी टेलीविज़न जगत के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी मशहूर है। ऐश्‍वर्या राय और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी सारा टीवी एड से लाखों रुपए कमाती है।

हर्ष मायर: इस बाल कलाकार ने “आई एएम कलाम ” में मात्र 8साल की उम्र में जबरदस्त अभिनय कर खूब शोहरत प्राप्त की है और सके बाद जलपान और चारफूटिया छोरा जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। आज ये बॉलीवुड के सबसे महंगे चाइल्ड एक्टर्स में से एक है।