मेला फिल्म के इस खतरनाक विलेन को आज आप देखकर हैरान रह जाओगे


tinu verma

बॉलीवुड अभिनेताओं की फैन फॉलोविंग के चर्चे तो आप लोगों ने खूब सुने होंगे पर आपको बता दें की दर्शक खलनायकों की अदाकारी के भी खासे दीवाने होते है। आज हम आपक बता रहे है एक ऐसे शख्स के बारे में जिन्हे आपने फिल्म मेला में देखा होगा। इस फिल्म में उन्होंने बेहद खतरनाक विलेन का रोल निभाया था।

 tinu vermaसाल 2000 में रिलीज हुई मेला फिल्म तो आपको याद होंगी। यह फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से थी। इस फिल्म के हीरो आमिर खान थे और विलन का नाम गुज्जर था। और गुज्जर का यह अभिनय करने वाले इस जबरदस्त विलन का नाम टीनू वर्मा है।

 tinu vermaटीनू वर्मा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 से की थी उन्होंने अपनी पहली फिल्म अॉंखे में अभिनय किया था। 1993 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले टीनू वर्मा ने अॉंखे, मेला, सौतन, हिम्मत और माँ तुझे सलाम जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Aamir Khanटीनू ने फिल्मों के अलावा काफी सीरियलों में भी किया है। अपने करियर में टीनू वर्मा अभिनेता के अलावा स्टंट डायरेक्टर भी थे और उन्होंने फिल्म निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

 tinu vermaफिल्म मेला ने न सिर्फ व्यावसायिक तौर पर सफल काम किया था बल्कि दर्शकों को ये फिल्म अभिनय के लिहाज से भी काफी पसंद आयी थी। अगर देखा जाए तो दमदार खलनायक होने का काफी फायदा फिल्म के हीरो को भी होता है।

 tinu vermaवही काम इस फिल्म में भी हुआ। टीनू वर्मा की जबरदस्त अदाकारी ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर अच्छा ख़ासा रोमांच बनाया जिसका फायदा पूरी फिल्म की स्टार कास्ट को हुआ।

 tinu vermaबात सही है की अगर विलन का किरदार ही कहानी में न हो तो रोमांच कहा रह जायेगा। आज टीनू फिल्म जगत से थोड़ा दूरी बना चुके है पर उनकी सक्रियता बनी रहती है। फिल्म मेला के रोल के लिए तो उन्हें हमेशा याद किया जायेगा।

लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।