बॉक्स ऑफिस: फिर चला अक्षय का जादू ,’टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को मिली जबरदस्त ओपनिंग


अक्षय कुमार- भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ आज देश के करीब 4000 सिनेमा घरों पर रिलीज़ कर दी गयी है। साथ ही अब तक की रिपोर्ट्स से पता चला है की दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। सुबह के शोज में करीब 60 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गयी जो बताती है की बाद के शोज में भी दशकों की अच्छी खासी भीड़ जुट सकती है।

समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है, जबकि दर्शकों को भी फिल्म अच्छी लग रही है। फिल्म में कॉमेडी, डांस, रोमांस, संदेश.. और साथ ही एक सामाजिक मुद्दा भी उठाया गया है। माना जा रहा है पहले ही दिन फिल्म जबरदस्त ओपनिंग से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत करेगी।

ट्रेड पंडितों के मुताबिक 18 करोड़ के लागत पर बनी टॉयलेट एक प्रेम कथा को पहले दिन ही करीब 13-14 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग मिल सकती है। इस फिल्म को हिट होने के लिए करीब 35 करोड़ की कमाई करनी है जो ये फिल्म इसी वीकेंड पर पूरा कर सकती है। अगले दो दिनों के लिए भी इस फिल्म को अच्छी बुकिंग मिल रही है।

साथ ही अगले हफ्ते त्यौहार और छुटियाँ होने के कारण इस फिल्म के अच्छे बिसनेस की उम्मीद की जा रही है। फिल्म को देखने वाले दर्शकों का कहना है फिल्म के क्रेज को देखते हुए लाइफटाइम कलेक्शन 90-100 करोड़ तक जा सकती है।

हालांकि वर्ड ऑफ माउथ पर फिल्म की सफलता काफी निर्भर करती है। माना जा रहा है अक्षय कुमार.. और फिल्म की कंटेंट.. यह दोनों ही बातें दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खीच रही हैं।

अक्षय कुमार की लगातार पिछली 4 फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है। ऐसे में काफी उम्मीद है कि टॉयलेट एक प्रेम कथा लिस्ट में पांचवीं फिल्म होगी। अब देखना होगा की शुरूआती उछाल के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने दिन तक टिक पाती है पर ये जरूर कहा जा सकता है की इस फिल्म के द्वारा एक बार फिर अक्षय कुमार दर्शकों पर अपना जादू चलने में कामयाब रहे है।