गोविंदा ने तह दिल से शुक्रिया कहा ऋषि कपूर को


रणबीर कपूर स्टार्रर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ खबरों में आ तो रही है पर सारे ही गलत कारणों की वजह से आ रही है। फिल्म जग्गा जासूस ने सिल्वर स्क्रीन पर आ गई है लेकिन बता दें कि लोगों को यह फिल्म पंसद नहीं आई है। फिल्म सूर्खियों में तब आई जब सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक सीन वायरल हो रहा था फिर बाद में यह पता चला कि गोविंदा ने इस फिल्म में एक स्पेशल अपीयंरेस दिया है। लेकिन गोविंदा का यह सीन फिल्म को फिल्ममेकर्स ने काट दिया था।


खबरों से पता चला है कि इस सीन के लिए गोविंदा दक्षिण अफ्रीका गए थे। बता दें कि इस सीन के लिए गोविंदा तब दक्षिण अफ्रीका गए थे जब उनकी सेहत ठीक नहीं थी मतलब वह थोड़े से बीमार थे। गोविंदा ने इस सीन के लिए एक भी पैसा नहीं लिया था।


ऋषि कपूर ने गोविंदा के साथ हो रहे अन्याय पर अपना स्टैंड लिया था। ऋषि कपूर ने सीधा-सीधा अनुराग बसु पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने एक महान अभिनेता गोविंदा का अपमान किया है।

अब, गोविंदा ने अंत में इस विवाद के बारे में खुलासा किया है और उन चीजों के बारे में बात की है जिन्होंने उन्हें सबसे ज्यादा चोट पहुंचाई है। अपने हालिया साक्षात्कार में, उन्होंने ऋषि कपूर को उनके लिए एक स्टैंड लेने और उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद किया है। गोविंदा ने कहा, ”मैं कहना चाहता हूं, ”ऋषि सर धन्यवाद। अंत में, आपने चिंता व्यक्त की अच्छा खून कभी गलत नहीं बोलता ।”

गोविंदा ने बताय कि जब निर्माता ने उनका सीन फिल्म से काट दिया तो उन्हें बुरा नहीं लगा। लेकिन जब निर्माताओं ने इस फैसले के बारे में गोविंदा को बताना जरूरी नहीं समझा तब उन्हें इस बात का बहुत दुख हुआ था। गोविंदा फिर परेशान हो गए थे।

मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना क्योंकि मैं कपूर परिवार का बहुत सम्मान करता हूं। इसके अलावा, मैं यह भी सोचता हूं कि निर्देशक(अनुराग) जो भी अपनी फिल्म के साथ करना चाहता है वह कर सकता है। लेकिन मैं थोड़ा तो व्यावसायिकता की उम्मीद रखता ही हूं। मुझे बिल्कुल कुछ नहीं पता था कि वह क्या करे रहे हैं। वह सब अपने ही कामों में इतने व्यस्त थे कि मुझे इसके बारे में बताय भी नहीं गया।