Half girlfriend का मतलब बताया अर्जुन कपूर ने


इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म 19 मई को रिलीज हो रही है। अर्जुन कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ कहते किसे हैं। अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने मुंबई में फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का लाइव कंसर्ट अटेंड किया। इस मौके पर अर्जुन  कपूर ने बातों-बातों में अपनी फिल्म की कहानी ही बता डाली। एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा हाफ गर्लफ्रेंड होता क्या है?

हाफ गर्लफ्रेंड कोई वो नहीं कि कोई किसी को जाकर बोले आप मेरी हाफ गर्लफ्रेंड बन जाओ या आप मेरे हाफ बॉयफ्रेंड बन जाओ एक दिन के लिए या थोडी देर के लिए असल में कुछ ऐसे रिश्ते होते हैं जो समय-समय या कुछ यूं कह सके कि रिश्तों में कभी -कभी ऐसे उलझ जाते है कि उस से बाहर निकल पाना बेहद कठिन हो जाता है और बहुत से ऐसे रिश्ते होते है जो हालात की वजह से कहीं न कहीं अधूरे रह जाते है।

मजबूरी इतनी बढ़ जाती है कि हम उन रिश्तों को पिछे छोड़ देते है और वक्त के साथ आगे बढऩा पड़ता है तो बात यह है कि आधे और कुछ कड़वे एंव मीठे रिश्तों के साथ ही कहीं न कहीं हम साथ नहीं दे पाते और उन रिश्तों को निभाने में कमयाबी हासिल नहीं कर पाते क्योंकि हमे पता नहीं होता कि उन रिश्तो को क्या नाम दें।श्रद्धा और मैं फिल्म में एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

कहीं न कहीं वह भावना होने के बावजूद श्रद्धा कमिट नहीं कर पाती क्योंकि उनकी जिंदगी थोड़ी उलझी हुई है। उन उलझनों की वजह से वह मेरी दोस्त नहीं और मेरी गर्लफ्रेंड भी नहीं पर हाफ गर्लफ्रेंड ही बनकर रह जाती है।” ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का संगीत मिथुन ने दिया है। वहीं इस फिल्म के एक गाने में श्रद्धा कपूर ने अपनी आवाज भी दी है।