मूवी में जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी का तड़का है


साउथ फिल्मों को भी पूरे भारत में देखा और पंसद किया जाता है। साउथ की फिल्मों को उत्तरी भारत के लोगों काफी पंसद करते हैं। साउथ की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ भरपूर रोमांस का मसाला भी होता है।

बता दें कि साउथ फिल्मों के एक्ट्रस की एक्टीन के भी दीवाने हैं। जितने ही फैन्स उनकी दक्षिण भारत में है उतने ही फैन्स उनके उत्तरी भारत में भी हैं। आज हम ऐसे ही एक साउथ के एक्टर में आपको कुछ बातें बताने वाले हैं।

 

यह एक्टर टॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर माने जाते हैं। हम बात कर रहें हैं टॉलीवुड के एक्टर अल्लू अर्जुन की जो अपने एक्शन और एक्टीन के लिए जाने जाते हैं। पूरे भारत में अल्लू अर्जुन के फैन्स हैं जो कि उनके एक्शन और एक्टीन के कायल हैं।

अल्लू अर्जुन की हाल ही में फिल्म आई थी। फिल्म डी जे यानि द्विवाड़ा जगन्नाथम नाम था उस फिल्म का जो कि 23 जून को सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पंसद किया था।

यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म थी इस का निर्देशन हरीश शंकर ने किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े थे। इस फिल्म मेंं राव रमेश, ब्रह्मानंदम और वेनेला किशोर भी मुख्य रूप में थे।

फिल्म डीजे ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 1000 से ज्यादा स्क्रीन पर यह फिल्म लगी थी और इस फिल्म ने पहले दिन ही 18.5 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया था।

बता दें कि यह फिल्म अल्लू अर्जुन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अल्लू अर्जुन की इसे पहले फिल्म सन ऑफ सत्यमूर्ति और सरनदनुस बिट हिट रही थी उन दोनों फिल्म ने पहले दिन में 950 स्क्रिन पर लग कर आंध्र प्रदेश औैर तेलंगाना में 9.3 करोड़ और 11 करोड़ का कारोबार कर लिया था।