‘विवाह’ की ‘छोटी’ का हॉट और बोल्ड अवतार


आज हम 2006 में आई फिल्म ‘विवाह’ में ‘छोटी’ का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश के बारे में जानेंगे। उन्होंने अपनी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं। उनका यह नया लुक लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है।  अमृता ने कई टीवी शोज में भी काम किया है और साथ ही उन्होंने बॉलीवुड और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।
आइए अमृता के नए लुक में उनकी तस्वीरों को दिखते हैं।

अमृता ने फिल्म ‘तुम बिन’ में भी काम किया था वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहीट साबित हुई थी। ‘तुम बिन’ फिल्म के बाद अमृता ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था क्योंकि वह अपनी पढ़ाई को समय देना चाहती थी। इसलिए उन्होंने अपनी आगे कि पढ़ाई पूरी करने के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

अमृता ने अपनी पढ़ाई मुबंई से ही पूरी की है। उन्होंने अपनी मास्टरस की डिग्री मुबंई यूनिवर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ली है।

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अमृता ने ‘विवाह’ फिल्म में कमबैक किया था। आप सब जानते ही हैं उस फिल्म में उन्होंने अमृता राव कि छोटी बहन का किरदार निभाया था। एक तरफ अमृता राव ने बेहद ही खूबसूरत लड़की का किरदार निभाया था तो दूसरी तरफ अमृता प्रकाश ने एक सांवाली सी लड़की का किरदार निभाया था। उनका वह किरदार बहुत ही चुलबुली सी लड़की का था जो लोगों के दिल को छूने में कामयाब साबित हुई थीं। उस किरदार के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा भी मिली थी।

जैसे कि हमें अमृता के इन लुक से पता लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने आपको आने वाले समय के लिए तैयार कर लिया है। आज के दौर में जैसी फिल्में बन रहीं हैं उसमें एक सेक्स अपील का होना बहुत आवश्यक है । उसी को देखते हुए अमृता ने अपने आपको इस नए लुक के साथ सवांरा है।

अमृता कि बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मंचा दिया है अमृता की यही तस्वीरे सुपरहिट हो गई है। सोचिए जब वो आएगी तो बॉलीवुड में सुपर हिट फिल्में कि कतार लगा देगी ।

अमृता एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी बहुत होशियार है। उन्होंने आपने आप को मजबूती से पढ़ाई में खाड़ा किया हेै हमारी शुभकामनाएं अमृता के साथ है कि वह किसी भी फिल्ड में जाए अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करे ।