अब ‘हुनर हाले’ बनकर आ रही है ‘थपकी’, जिज्ञासा सिंह हुई शो से बाहर


‘थपकी प्यार की’ सीरियल के फैन्स के लिए ये निराशा भरी खबर हो सकती है क्यूंकि जल्द ही ‘थपकी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह को शो छोड़ना पड़ रहा है। उनकी जगह स्टार प्लस के शो ‘देहलीज़ ‘ में नज़र आने वाली हुनर हाले थपकी के किरदार को निभाने वाली है।
सीरियल की कास्ट को बदलने के पीछे जिज्ञासा की तबियत खराब होने का कारण बताया जा रहा है। हाल ही में जिज्ञासा को स्वाइन फ्लू की शिकायत पर अस्पताल में भारती कराया गया है। निर्देशकों की माने तो ये बदलाव अस्थाई तौर पर किया जा रहा है। पर हुनर हाले के लिए ये ख़ुशी की बात है की उनके एक चर्चित सीरियल में मुख्य किरदार को निभाने का मौका मिलने जा रहा है।

निर्माता वेद राज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की जिज्ञासा को करीब एक महीने के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी गयी है और वो एक महीने तक शूटिंग का हिस्सा नहीं बन सकती और मुख्या किरदार के बिना शो को आगे बढ़ाना संभव नहीं है इसलिए हुनर को इस शो में लीड एक्ट्रेस की जगह पर इंट्री दी जा रही है ।

अभी ये नहीं कहा जा सकता की हुनर कितने दिन तक इस शो में काम करेंगी। लेकिन माना जा रहा है जिज्ञासा सिंह के ठीक होने के बाद शो में उनकी वापसी हो सकती और दर्शक एक बार फिर पुरानी थपकी से रूबरू हो सकते है।

आपकी तरह हम भी उम्मीद करते है जिज्ञासा जल्द ही ठीक होकर शो पर वापसी करे और ये तो वक्त ही बताएगा की हुनर इस शो में जिज्ञासा की कमी को पूरा कर पाती है या नहीं। चर्चित किरदार होने की वजह से हुनर पर काफी दबाव भी है जिसके लिए वो काफी म्हणत कर रही है और उन्हें उम्मीद है दर्शकों का प्यार उन्हें भी खूब मिलेगा।