शूटिंग के सेट पर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस जब डायरेक्टर ने पुछा ‘क्या तुम्हारे पास आकर्षक कमर है’ !


ileana d cruz

बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां है जिन्होंने कास्टिंग काऊच को लेकर बेबाकी से बया दिए है। और ये बात सही भी है की चकाचौंध से भरी बॉलीवुड की दुनिया के पीछे ये कड़वे और घिनौने सच है जिन्हे हमेशा से छुपाया जाता है। शोषण का शिकार होने पर जिन्होंने भी पहले कभी मुंह खोला उन्हें तवज्जो नहीं दी गयी पर अब ये आवाज उठने लगी है।

ileana d cruz फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 11 साल के संघर्ष के बाद अब एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज किसी पहचान की मोहताज नहीं। जल्द ही वो अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में नजर आने वालीं हैं। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में कई खुलासे किए हैं।

ileana d cruz डायरेक्टर ने कहा, तुम्हारे पास आकर्षक कमर है
इलियाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो साउथ इंडस्ट्री में थी तब शुरू-शुरू में तो उन्हें समझ नहीं आता था कि फिल्में कैसे बनती हैं। इलियाना ने बताया कि कैसे फिल्म मेकर एक्ट्रेसेज में हमेशा खूबसूरती खोजते रहते हैं। इलियाना ने कहा कि एक स्लो मोशन सीन में मेरी कमर पर एक बड़ा नारियल गिराया गया।

ileana d cruz जब मैंने निर्देशक से पूछा कि हम ये क्यों कर रहे हैं। तब डायरेक्टर ने कहा, तुम्हारे पास एक आकर्षक कमर है। यह किसी का भी दिल चुरा लेगी। ऐसे सीन के दौरान इलियाना सोचती थी कि यह जल्दी से पूरा हो जाए। जिसके बाद इलियाना की कमर पर कई सीन शूट किए जाते थे। अक्सर वह इस वजह से अनकंफर्टेबल भी हो जाती थी।

ileana d cruz फिल्म ‘रेड’ में निभा रहीं अजय की पत्नी का किरदार
इलियाना ने ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जहां रणवीर कपूर उनके अपोजिट थे। फिलहाल इलियाना फिल्म ‘रेड’ के प्रमोशन में बिजी हैं। जहां वो अजय देवगन के अपोजिट कास्ट की गई है। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। बता दें यह फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ileana d cruz फिल्म ‘रेड’ में 1980 की कहानी है जहां अजय एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगे। इलियाना उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। फिल्म से दोनों का एक रोमांटिक गाना अभी से फैंस की जुबां पर चढ़ने लगा है।

ileana d cruz अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।