ख़ूबसूरती के मामले में अपनी बेटी से कम नहीं है ‘उर्वशी रौतेला’ की माँ, देखिये तस्वीरें


बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ उनकी माँ को काफी देखा जाता है, चाहे बात शूटिंग की हो या फिर वेकेशन की माँ का साथ हर किसी की तरह कलाकारों को भी चाहिए होता है। आज हम आपको बताने वाले है बॉलीवुड की सनसनी ‘उर्वशी रौतेला’ के माँ के बारे में जिनका नाम है ‘मीरा रौतेला।’

जितना उर्वशी अपनी ख़ूबसूरती को लेकर मशहूर है तो उनकी माँ को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है की इस सुंदरता के पीछे किसका हाथ है। उर्वशी की मम्मी की तस्वीरें देखकर कह सकते है ख़ूबसूरती के मामले में ये स्टार मॉम किसी से काम नहीं है।

आपको बता दें, उर्वशी रौतेला कई ब्यूटी कांटेस्ट में विजेता रह चुकी है, और मिस एशियन सुपरमॉडल’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। उत्तराखंड के नैनीताल में जन्मी उर्वशी के पिता मानवर सिंह बिसनेस मेन है और उनकी माँ भी कामयाब बिसनेस वीमेन है। अक्सर छुट्टियों में उर्वशी अपनी मॉम के साथ हैंगऑउट करना पसंद करती है।

बचपन से फैशन के प्रति दिलचस्पी रखने वाली उर्वशी ने अपने स्कूल के दिनों से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी और महज़ 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज  जीतकर उन्होंने अपना दम दिखा दिया था।

फिल्म सिंह साब दी ग्रेट से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी ने ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है और काबिल फिल्म में उनका आइटम नंबर सारा ज़माना जबरदस्त हिट हुआ था।  अपने हॉट मूव्स और डांस के लिए मशहूर उर्वशी अपनी माँ से बेहद प्यार करती है और इंस्टाग्राम पर भी उनकी माँ के साथ तस्वीरें खूब देखी जा सकती है।

उर्वशी सबसे पहले चर्चा में तब आयी थी जब उन्होंने हेट स्टोरी फिल्म में काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था जिसके लिए उन्हें 5 करोड़ की भरी -भरकम रकम भी मिल रही थी , इस फिल्म को ना कहने के पीछे उर्वशी ने कहा था ‘ इस फिल्म में काफी एडल्ट कंटेंट होने के कारण उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आयी।