‘बरेली की बर्फी’ के ट्रेलर में कृति सनन का सुपर हॉट अवतार हुआ वायरल


बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ‘कृति सनन’ आजकल काफी चर्चा में है, जी हाँ हाल में उनकी आने वाली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसमे उनके हॉट लुक ने सनसनी मचा दी है।

इस फिल्म में कृति ने काफी बेबाक किरदार निभाया है जो छोटे शहर की होने के बावजूद अपने बड़े सपनो को पूरा करने की ख्वाहिश रखती है। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम बिट्टी है जो ब्रेक डांस की शौकीन है, अंग्रेजी फिल्में देखती है और अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात करने से कतराती नहीं है।

इस फिल्म से पहले कृति इतने ओपन और बोल्ड किरदार में नज़र नहीं आयी है तो देखना होगा दर्शकों को इनका ये हॉट अवतार कितना पसंद आता है। इस फिल्म की मुख्य किरदार बिट्टी की कहानी अपने पति की खोज के इर्दगिर्द घूमती है जो एक उपन्यास ‘बरेली की बर्फी’ का लेखक है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव कृति के साथ मुख्य भूमिका में है। अभिनेता आयुष्मान खुराना चिराग दुबे की भूमिका में हैं, जो बिट्टी के प्यार में पागल है. चिराग एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक हैं और इसलिए वह ‘बरेली की बर्फी’ के लेखक प्रीतम विद्रोही को भी जानते हैं । ट्रेलर में चिराग बिट्टी को पटाने की हर कोशिश करता है ।

चिराग चाहता है कि प्रीतम बिट्टी का दिल तोड़ दे ताकि फिर वो उसका दिल जोड़कर उसके करीब आ सकेगा। राजकुमार राव इस फिल्म में डबल रोल में नज़र आएंगे।

इस फिल्म को लेकर कृति सनन ने ट्विटर पर भी पोस्ट शेयर किया था जिसका टाइटल उन्होंने ‘तीन तिगाड़ा -काम बिगाड़ा’ रखा था पर वो सिर्फ एक मज़ाक था और शायद वो नहीं चाहेंगी की ये तिकड़ी इस फिल्म को बिगाड़ दे।

हम उम्मीद करते है ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। अब ये फिल्म क्या जलवा दिखती है इसके लिए तो फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार करना पड़ेगा पर तब तक इस फिल्म का ट्रेलर जरूर धूम मचाता रहेगा।