कपिल शर्मा ने पिछवाड़े पर मारी लात…


भारत के कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है। बता दें कि कपिल शर्मा की इस फिल्म को राजीव ढिंगरा डायरेक्ट कर रहे हैं। के9 फिल्म्ज ने इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है। के9 कपिल शर्मा का अपना प्रोडक्शन हाउस है।

कपिल के साथ इस फिल्म में मुख्य किरदार में ईशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं। खबरों के अनुसार कपिल ने अपनी इस फिल्म में गाना भी गाया है। सबको ही पता है कि कपिल कितने अच्छे सिंगर भी हैं। वह गाना काफी अच्छा गाते हैं। कपिल की पिछले कुछ समय से तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। उसी के इलाज के लिए कपिल बंगलुरू गए हुए थे। कपिल का वहां पर आयुर्वेदिक का इलाज चल रहा था।

कपिल का यह ट्रीटमेंट 40 दिन का था लेकिन कपिल 13 दिन में ही वापस आ गए हैं। कुछ दिन पहले कपिल ने अपने फैन्स के साथ फेसबुक लाइव पर भी बात की थी और उन्होंने उसमें अपने फैन्स को यह बताया था कि उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ 10 नवंबर को रिलीज होगी। कपिल ने अपने शो को लेकर कोई भी अपने फैन्स से बात नहीं करी।

शहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसकी शुरुआत में इंग्लैंड का झंडा (यूनियन जैक) दिखाई दे रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस पोस्टर में कपिल शर्मा सैनिक की ड्रेस में झुके हुए ब्रिटिश को पीछे से लात मारते दिख रहे हैं।

2015 में फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ अगले महीने प्रदर्शित होने वाली है। इसके लिए ही उन्होंने अपने कॉमेडी शो (द कपिल शर्मा शो) से ब्रेक भी लिया, क्योंकि वह अपना पूरा ध्यान फिल्म पर फोकस करना चाहते थे। कपिल के साथ फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नजर आएंगी।