कपिल शर्मा पहुंचे सुनील ग्रोवर के घर! जानिये फिर क्या हुआ


पूरा बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत इस साल की सबसे बड़ी और चर्चित लड़ाई का गवाह बना जो थी ‘कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगडा’। इस लड़ाई से सुनील को फायेदा हुआ हो या नहीं पर कपिल शर्मा को काफी नुक्सान हुआ था। बॉलीवुड में तो उनकी छवि खराब हुई ही साथ भी उनके शो पर भी इस लड़ाई का बुरा असर पड़ा।

सुनील ग्रोवर के साथ-साथ ,अली असगर और उनके बचपन के दोस्त चन्दन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया था और जिसके चलते कपिल के शो को बंद करने तक की नौबत आ गयी थी। इस शो के साथ लम्बे समय से जुड़े नवजोत सिंह सिद्धू ने भी सुनील ग्रोवर और अली असगर को मनाने के लिए भरपूर कोशिश की पर ,सुनील ग्रोवर और अली असगर अपने आत्मसम्मान के चलते शो में वापस आने को राज़ी नहीं हुए।

कपिल ने अपने काफी सारे बयानों में जिक्र किया की सुनील जब चाहे उनके शो में वापस आ सकते है और सारे मतभेद सुलझाए जा सकते है पर कोई फायेदा नहीं हुआ। हाल ही में पता लगा है की कपिल शर्मा खुद सुनील को मानाने उनके घर जा पहुंचे जिससे ये तो साबित हो गया है की कपिल को सुनील ग्रोवर की कितनी कमी महसूस हो रही है।

लेकिन रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कपिल शर्मा खुद भी सुनील ग्रोवर को मनाने में सफल नहीं हो पाए और दोनों स्टार्स के बीच मतभेद खत्म नहीं हो पाए है। यहाँ तक कहा जा रहा है की इन दोनों के बीच बात भी बड़ी मुश्किल से हो पायी और कपिल को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा है।

लगता है इन दोनों के आपसी मतभेद इतने बढ़ चुके है की कपिल की तरफ से की गयी ये कोशिश इन दोनों के बीच और ज्यादा तनाव ला सकती है। कपिल ने मीडिया में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और सुनील भी इस मुलाकात के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते जिससे साफ़ है की अभी ये दोनों कलाकार एक साथ मंच पर नहीं नज़र आने वाले।

बाकी फैन्स की तरह हमे भी उम्मीद है जल्द ये दोनों स्टार्स पहले की तरह एक साथ सर्षकों के सामने आयेंगे पर ऐसा कब तक हो पायेगा ये तो वक्त ही बताएगा।